एक्सिस बैंक का नया क्रेडिट कार्ड, फिटनेस ट्रेनिंग के साथ मिलेंगे कई बेनेफिट्स

एक्सिस बैंक (Axis Bank) के नए क्रेडिट कार्ड का नाम ‘AURA’ है. कार्डधारकों को इसमें इंडसहेल्थ प्लस के जरिए सालाना हेल्थ चेकअप पर डिस्काउंट मिलेगा. Practo के साथ, कार्ड पर हर महीने चार फ्री ऑनलाइन कंसल्टेशन मुफ्त मिलेंगे.

देश का बड़ा प्राइवेट बैंक, एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने एक नया क्रेडिट कार्ड (Credit Card) लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को किफायती कीमत पर कई हेल्थ और वेलनेस बेनेफिट मिलेंगे. कार्ड का नाम ‘AURA’ है. कार्डधारकों को इसमें इंडसहेल्थ प्लस के जरिए सालाना हेल्थ चेकअप पर डिस्काउंट मिलेगा. Practo के साथ, कार्ड पर हर महीने चार फ्री ऑनलाइन कंसल्टेशन मुफ्त मिलेंगे. इस कार्ड के लिए उसने हेल्थ चेक अप कंपनी IndusHealth Plus और ऑनलाइन मेडिकल कंसल्टेशन प्रोग्राम Practo के साथ समझौता किया है.

इस क्रेडिट कार्ड में डॉक्टरों का 24×7 एक्सेस रहेगा, जो केवल जनरल फिजिएशन तक सीमित नहीं है. इसमें सामान्य जैसे कार्डियोलॉजी से लेकर वैकल्पिक आयुर्वेद, होमियोपैथी भी शामिल हैं. इसके अलावा कार्ड में चार मुफ्त ऑनलाइन इंटरेक्टिव फिटनेस सेशन मिलेंगे. लॉन्च पर एक्सिस बैंक के कार्ड और पेमेंट्स के ईवीपी और हेड संजीव मोघे ने कहा कि महामारी के दौरान स्वास्थ्य और वेलनेस की ओर व्यक्ति का ध्यान बढ़ा है. उनके एनालिटिक्स ने इस ट्रेंड की ओर संकेत दिया है कि ग्राहक हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स पर जिस तरह से खर्च कर रहे हैं, उससे हेल्थ और वेलनेस कैटेगरी में खर्च में बढ़ोतरी हुई है.

कार्ड के फायदे

750 रुपये का वेलकम बेनेफिट वाउचर भी मिलेगा.
मुफ्त ऑनलाइन वीडियो डॉक्टर सलाहकार – प्रति माह 4
फ्री ऑनलाइन इंटरएक्टिव वर्कआउंट सेशन- प्रति माह 4
सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर्स द्वारा रिकॉर्ड किए गए फिटनेस सत्र – प्रति माह 16. इसमें योगा, क्रॉस फंक्शनल ट्रेनिंग प्रोग्राम आदि कई सेशन मिलेंगे.
सालाना हेल्थ चेकअप पर 500 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है.

बता दें कि इससे पहले यस बैंक वेलनेस और यस बैंक वेलनेस प्लस क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया था. इसके लिए बैंक ने आदित्य बिड़ला वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड के साथ समझौता किया है. बैंक ने बयान में बताया कि इस कार्ड का लक्ष्य ग्राहकों की बेहतर सेहत और उसकी देखभाल है.

Related posts

Leave a Comment