तेलंगाना में केंद्रीय मंत्री अमित शाह का बड़ा ऐलान, BJP जीती तो पिछड़े वर्ग से होगा मुख्यमंत्री

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के सूर्यापेट में एक रैली को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में अगर भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाती है तो यहां का मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से होगा. अमित शाह ने इस दौरान ये भी कहा कि बीआरएस और कांग्रेस तेलंगाना का भला नहीं कर सकती, तेलंगाना का अगर संपूर्ण विकास सिर्फ बीजेपी के शासन काल में हो सकता है.

तेलंगाना चुनाव में बीजेपी ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह देखा जा रहा है. सूर्यापेट में आयोजित जनजागरण सभा में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस एक ही समान हैं.

केसीआर के वादों पर शाह का निशाना
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने केसीआर के किए गए वादों पर सवाल उठाये. उन्होंने केसीआर से पूछा कि सत्ता में आने पर दलितों को तीन एकड़ जमीन देने के उनके वादे का क्या हुआ. अमित शाह ने बीआरएस से पूछा कि उस बयान का क्या हुआ कि सत्ता में आने पर दलितों को सीएम बनाया जाएगा.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया कि बीआरएस और कांग्रेस तेलंगाना की जनता का कल्याण नहीं चाहती. ये ऐसी पार्टियां हैं जो केवल अपने परिवार का भला करने के लिए बनी हैं. अमित शाह ने कहा कि इन दोनों पार्टियों को गरीबों की कोई परवाह नहीं.

बीआरएस और कांग्रेस को परिवारवादी बताया
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केसीआर के नेतृत्व वाले बीआरएस और सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस का तेलंगाना में बीजेपी के खिलाफ काम करना तेलंगाना के लोगों के लिए ठीक नहीं है. केसीआर का विचार केटीआर को सीएम बनाना है और सोनिया गांधी राहुल को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं.

बीजेपी नेताओं के साथ चुनावी चर्चा
सूर्यापेट प्रजागर्जन सभा के लिए रवाना होने से पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने बेगमपेट हवाई अड्डे पर तेलंगाना के स्थानीय बीजेपी नेताओं से मुलाकात की. उन्होंने चुनाव को लेकर दिशा-निर्देश भी दिये. गुरुवार को बीआरएस से इस्तीफा देने वाले पूर्व विधायक केएस रत्नम बीजेपी में शामिल हो गए हैं. तेलंगाना बीजेपी राज्य शाखा के अध्यक्ष किशन रेड्डी ने रत्नम को पार्टी में स्वागत किया है.

Related posts

Leave a Comment