शराब से दूर रहो…पत्नी ने किया मना तो आगबबूला हुआ पति, गला दबाकर महिला को मार डाला

उत्तर प्रदेश के बांदा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की बाथरूम में गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं, सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बांदा के पुलिस अधीक्षक ने इस घटना की पुष्टि की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

आरोपी का नाम बबलू है. बताया जा रहा है कि पति वारदात के दिन भी घर पर शराब पीकर आया था. इस पर उसकी पत्नी ने नाराजगी जताई. उसने पति को शराब से दूर रहने के लिए कहा. इस पर आरोपी भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा. वहीं, महिला मौका देखकर बाथरूम में जाकर छिप गई. लेकिन, आरोपी पति उसे ढूंढते हुए वहां भी पहुंच गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

घटना मुंगुस गांव की है
मामला गिरवां थाना के मुंगुस गांव की है. यहां का रहने वाला बबलू आटा चक्की चलाने का काम करता है. वहीं, इस मामले में बांदा के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि नशे में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है. यह एक जघन्य अपराध है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की एक टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग
वहीं, घटना के बाद परिजन में कोहराम मच गया है. मुंगुस गांव में सन्नाटा पसर गया है. घरवालों के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है. वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था. उसकी नशे की आदत से घरवाले भी परेशान थे.

Related posts

Leave a Comment