बीजेपी नेता मोहित कंबोज का दावा, जल्द ही NCP का कोई बड़ा नेता हो सकता है गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में एक नया भूचाल आ सकता है. बीजेपी नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) ने दावा किया है कि जल्द ही एनसीपी (NCP) का कोई बड़ा नेता गिरफ्तार हो सकता है. बीजेपी नेता मोहित कंबोज के दावे के बाद ये सवाल उठने लगा है कि अब किस नेता तक जांच की आंच पहुंचने वाली है. उन्होंने कहा कि जल्द ही एनसीपी के बहुत बड़े नेता की नवाब मलिक (Nawab Malik) और अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) से मुलाकात होने वाली है.

एनसीपी (NCP) को दो बड़े नेता नवाब मलिक और अनिल देशमुख पहले से ही जेल में बंद हैं. हिरासत में लेकर शिवसेना नेता सजय राउत से जांच एजेंसी ईडी की पूछताछ हुई है. फिलहाल संजय राउत (Sanjay Raut) मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

एनसीपी के किस नेता की बारी?

बीजेपी नेता मोहित कंबोज की ओर से एनसीपी के बड़े नेता की गिरफ्तारी को लेकर दावे के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज हो गई है. मोहित कंबोज ने ट्वीट किया है कि जल्द ही एनसीपी के बहुत बड़े नेता की नवाब मलिक और अनिल देशमुख से मुलाकात होने वाली है. मोहित कंबोज के ट्वीट में नवाब मलिक और अनिल देशमुख के नाम का जिक्र है, लिहाजा कंबोज के खुलासे को एनसीपी से जोड़कर देखा जाने लगा है.

मोहित कंबोज का क्या है दावा?

मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) ने दावा किया है कि जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेस कर वो नेता को लेकर बड़ा खुलासा करेंगे. अपने ट्वीट में कंबोज ने कहा है कि मैं जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और एनसीपी (NCP) के बड़े नेता को लेकर खुलासा करूंगा. देश-विदेश में संपत्ति, बेनामी कंपनी, महिला मित्र के नाम पर संपत्ति, मंत्री पद पर रहते भ्रष्टाचार किया. उन्होंने परिवार की आय और संपत्तियों की लिस्ट के बारे में भी खुलासा करने की बात कही है. बहरहाल मोहित कंबोज बड़ा खुलासा कब करेंगे ये तय नहीं है, लेकिन कंबोज के दावे से महाराष्ट्र की सियासत (Maharashtra Politics) गरमाने लगी है.

Related posts

Leave a Comment