मिशन लोकसभा पर BJP, बैठकों का दौर जारी, पीएम के बाद अब नड्डा की अहम बैठक

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मिली शानदार जीत के बाद अब बीजेपी का फोकस आगामी लोकसभा चुनाव पर है. अबकी बार 400 पार के नारे के साथ बीजेपी चुनावी मैदान में उतर चुकी है और अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जीत का मंत्र दे रही है. इसी के मद्देनजर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक करने जा रहे हैं. जिसमें लोकसभा चुनाव की रणनीति और राम मंदिर को लेकर चर्चा की जाएगी.

शाम चार बजे जेपी नड्डा की अगुवाई में होने जदा रही इस अहम बैठक में पार्टी के सभी मोर्चों के अध्यक्षों को बुलाया गया है. बैठक में राज्यों के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिवों को भी बुलाया गया है. इस बैठक में राम मंदिर की रणनीति के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन किया जाएगा. पदाधिकारियों और मोर्चों के अध्यक्षों को दिए गए कामों को अमल में लाने के लिए रोड मैप तैयार किया जाएगा.

चुनाव प्रचार में लगी बीजेपी
22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, ऐसे में इन दिनों पूरा देश राममय है. इस मौके को भुनाने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. पार्टी की कोशिश है कि ये माहौल लोकसभा चुनाव तक बना रहे, ता कि उसे चुनाव में इसका फायदा मिल सके. यही वजह है कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता इन दिनों जी जान से प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं.

पीएम मोदी ने जयपुर में की अहम बैठक

इससे पहले बीते शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल जयपुर में बीजेपी के पदाधिकारियों और विधायकों के साथ बैठक की थी. .इस दौरान उन्होंने सभी विधायकों और मंत्रियों से बात की.पीएम ने नई सरकार को गुड गवर्नेंस का संदेश दिया और इस बात पर जोर दिया कि सरकार चलाते समय अहंकार का भाव ना रहे.

पीएम ने दिया 25 सीटें जीतने का लक्ष्य

इसके अलावा पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में 25 सीटें जीतने का लक्ष्य विधायकों और मंत्रियों को दिया, साथ ही केंद्र सरकार के विकसित भारत संकल्प यात्रा और 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी पर भी पीएम ने जोर दिया. आज पीएम मोदी.

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों में बीजेपी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिससे पार्टी के हौसले बुलंद हैं. अब पार्टी मिशन लोकसभा पर फोकस कर रही है. ता कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में बीजेपी की सरकार बने. पार्टी की कोशिश है कि इस बर वो पहले ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करे.

Related posts

Leave a Comment