BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का टि्वटर हैंडल हैक, रूस के लिए क्रिप्टोकरेंसी में डोनेशन का किया ट्वीट

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का ट्विटर अकाउंट हो गया है. उनका अकांउट हैक करने के बाद हैकर ने सॉरी भी लिखा है. इस जानकारी के आने के बाद उनके ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) से पोस्ट किया गया- ”सॉरी मेरा अकाउंट हैक हो गया. यहां रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की ज़रूरत है.” हैकर्स ने बाद में प्रोफाइल का नाम बदलकर ICG OWNS INDIA भी कर दिया. हालांकि अब ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया है.

फिलहाल उनके अकाउंट को रिकवर कर लिया गया है. उनके ट्विटर हैंडल (Twitter Account) पर अब आखिरी ट्वीट 2 घंटे पहले का है, जिसमें वो उत्तर प्रदेश की जनता से 5वें चरण में वोट डालने की अपील कर रहे हैं. जिसमें वो लिखते हैं कि आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पाँचवें चरण की सभी 61 सीटों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि अपना मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें तथा राज्य में एक मजबूत सरकार बनाने में अपनी भागीदारी निभाएं. पहली बार वोट कर रहे मतदाताओं से आग्रह है कि वे लोकतंत्र को मज़बूत करने के लिए आगे आएं.

जेपी नड्डा (JP Nadda) का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद रूस और यूक्रेन (Russia and Ukraine) की मदद के लिए क्रिप्टोकरंसी में दान की अपील भी की गई थी. इससे पहले एक अन्य ट्वीट में लिखा गया रूस के लोगों के साथ खड़े हों. अब क्रिप्टोकरंसी बिटकॉइन और एथरम से मदद स्वीकार होगी. इस अकाउंट से यूक्रेन की मदद को लेकर भी ट्वीट किया गया था. हालांकि रिकवर करने के बाद ये सभी ट्वीट डिलीट कर दिए गए.

Related posts

Leave a Comment