धोखेबाज बॉयफ्रेंड! लिव इन पार्टनर बनी मां…मासूम बेटी को 7000 रुपये में बेच कर भागा युवक

विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर सूरत ले गया और दो साल तक पति पत्नी की तरह रहा. इस बीच महिला को बेटी हुई तो उसके चरित्र पर संदेह जताते हुए मासूम को महज 7 हजार रुपये में बेच कर फरार हो गया. यह किसी फिल्म का स्क्रिप्ट नहीं, एक कलयुगी प्रेमी की हकीकत है. इस संबंध में पीड़ित महिला की शिकायत पर गुजरात की सूरत पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी और महिला दोनों ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और बीते दो साल से सूरत में रह रहे थे. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह शादीशुदा थी, लेकिन पति से अनबन होने की वजह से आरोपी के संपर्क में आ गई. इसके बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और लेकर सूरत आ गया. यहां वह बार बार शादी के लिए दबाव बनाती, लेकिन आरोपी हर बार उसे टालता रहा.

छह माह की बेटी को बेचा
इसी बीच करीब 6 महीने पहले उसे बेटी पैदा हो गई.उसके बाद से ही आरोपी नाराज रहने लगा. यहां तक कि आरोपी उसके चरित्र पर उंगली उठाते हुए कहने लगा कि यह उसकी बेटी नहीं हो सकती. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हाल ही आरोपी ने घर जाने की बात की और चुपके से उसकी छह माह की बेटी को महज 7 हजार रुपये में जुनैद नामक युवक को बेच दिया और फरार हो गया.

केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
पीड़िता ने बताया कि जानकारी होने पर वह बहुत मुश्किल से अपनी बेटी को जुनैद से वापस ले पायी है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम यूपी स्थित आरोपी के ठिकाने पर भेजी गई है.

Related posts

Leave a Comment