पंजाब के चुनाव प्रचार के दौरान सीएम चन्नी का हुआ विरोध, जानें वजह ?

Punjab Election Update: पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए बरनाला जिले के विधानसभा क्षेत्र भदौड़ के गांवों में प्रचार करने पहुंचे चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को विरोध का सामना करना पड़ा. गांव कोटदुना में भारतीय किसान यूनियन उगराहा ने सीएम का भारी विरोध किया गांव के किसानों ने खराब हुई नरमे की फसल का मुआवजा ना देने, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर चन्नी को घेरा.

विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने कहा कि वह मुख्यमंत्री चन्नी से सवाल करना चाहते थे, लेकिन मुख्यमंत्री चन्नी उनके सवालों का जवाब दिए बिना ही हाथ हिलाते हुए निकल गए. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से अपने सवालों का जवाब चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनके गांव के अनेकों किसानों की नरमे की फसल पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है लेकिन अभी तक किसी भी किसान को मुआवजा नहीं मिला है

किसानों ने कहा कि पंजाब के अन्य मसले जैसे बेरोजगारी भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों पर भी वह चन्नी से सवाल करना चाहते थे लेकिन मुख्यमंत्री सवालों के जवाब दिए बिना ही चले गए. उन्होंने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री चन्नी उनके सवालों के जवाब नहीं देंगे तब तक मुख्यमंत्री का विरोध किया जाएगा.

बरनाला जिले के गांव बदरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी ने खडूर साहिब से सांसद के भाई द्वारा अकाली दल ज्वाइन करने के मुद्दे पर और कांग्रेस पर माफिया को टिकट देने के आरोप लगाने के मुद्दे पर कहा कि राजनीति में यह चलता रहता है और चुनाव होने के कारण कई लोग आते हैं और कई लोग जाते हैं. वहीं मुख्यमंत्री चेहरे पर नवजोत कौर सिद्धू द्वारा हाईकमान को गुमराह करने के बयान पर जवाब देने से चन्नी ने इनकार कर दिया.

सीएम ने आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान पर उनकी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की जायदाद के बयान के मुद्दे पर कहा कि भगवंत मान एक अनपढ़ आदमी की तरह बोल रहे हैं और उन्हें चुनाव आयोग को उनका दिया हुआ एफिडेविट देखना चाहिए और भगवंत मान उनके एक करोड 69 लाख को भगवंत मान 169 करोड़ रुपये बता रहे हैं. उन्होंने भगवंत मान पर तंज कसते हुए कहा ऐसा व्यक्ति पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं है. आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को पंजाब में सीएम कैंडिडेट घोषित किया है.

Related posts

Leave a Comment