कांग्रेस ने EVM पर फैलाया झूठ, देश से मांगे माफी… पीएम मोदी का हमला

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गोवा में रैली को संबोधित किया. जिस दौरान पीएम ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा शुक्रवार को पेपर बैलेट को दोबारा इस्तेमाल करने वाली याचिका खारिज करने और वोटिंग मशीनों के साथ छेड़छाड़ के संदेह को निराधार मानने के बाद ईवीएम मुद्दे पर जोर देते हुए, कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया.

पीएम मोदी ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों के बारे में झूठे दावे करने के लिए कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा, “जब भी वो चुनाव हारते हैं, तो इसका दोष ईवीएम पर मढ़ देते हैं, उन्होंने ईवीएम के बारे में संदेह पैदा करने की कोशिश की है.

कांग्रेस ने EVM के बारे में झूठ फैलाया
गोवा में जनता को संबोधित करते हुए पीएम ने लोगों से पूछा कि क्या कांग्रेस को इस मुद्दे पर “माफी मांगनी चाहिए या नहीं”, प्रधान मंत्री ने कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ईवीएम अच्छे हैं, और ईवीएम के जरिए से आयोजित चुनाव अच्छे हैं, और इससे लोकतंत्र मजबूत हुआ है.” पीएम मोदी ने आगे ईवीएम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “वो माफी नहीं मांगेंगे, वो अहंकार में सातवें आसमान पर हैं, वो मोदी को बदनाम करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.”

पीएम ने कहा फिर एक बार मोदी सरकार
पीएम मोदी ने एक बार फिर जीत का दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं और जमीनी स्तर से मिल रही प्रतिक्रिया और मतदाताओं के उत्साह को देखते हुए इस बात के स्पष्ट संकेत हैं कि ”फिर एक बार मोदी सरकार” होगी. उन्होंने कहा, चुनाव बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए देश के नागरिकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए काम कर रही हैं और संऔर इंडिया गठबंधन अपने स्वार्थी लाभ और परिवारों के लिए काम करता है.

पीएम ने बताया बीजेपी का मॉडल
पीएम ने गोवा में अपने आखिरी भाषण में संतृप्ति दृष्टिकोण (Saturation Approach) के बारे में बात करते हुए कहा कि “संतृप्ति दृष्टिकोण का मतलब है ‘सबका साथ, सबका विकास’, संतृप्ति दृष्टिकोण का अर्थ है कि सरकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के सभी को दिया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि गोवा संतृप्ति दृष्टिकोण का सही मॉडल है.” प्रधानमंत्री ने कहा, पिछले दस सालों में देश में बहुत कुछ हुआ है लेकिन वो और अभी देश के विकास के लिए और भी काम करेंगे. पीएम मोदी ने आगे कहा, “मोदी का जन्म (आराम करने और) मौज-मस्ती करने के लिए नहीं हुआ है, मोदी दिन-रात काम करते हैं, मोदी आपके सपनों को जीते हैं, आपके सपने मोदी का ‘संकल्प’ हैं.”

Related posts

Leave a Comment