चोरी के वाहन खरीद कर चलाने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 प्रभारी सुंदर सिंह की टीम ने चोरी के वाहन खरीद कर चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम आरीफ है। आरोपी आरीफ पलवल जिले के गांव ईस्लामवादी मोहल्ला उटावङ का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से झाड़सेंतली से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया था। मोटरसाइकिल थाना सेंट्रल के एरिया से चोरी की गई थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आरोपी ने मोटरसाइकिल को किसी अनजान व्यक्ति से ₹6000 में चलाने के लिए खरीदा था।

आरोपी से पूछताछ में वर्ष 2019 का गौ तस्करी का मामला सामने आया जिसमें आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर सेक्टर 3 से स्कॉर्पियो गाड़ी में गाय ले जा रहा था। जो गौ रक्षक दल के मौके पर आने पर स्कॉर्पियो को बाटा फ्लाईओवर के पास छोड़कर भाग गए थे।

मामले में चार आरोपी क्यूम, तारीफ, कामिल और साबिर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी क्यूम को गुड़गांव में किसी मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसमें आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद किया जा चुका है। अन्य एक आरोपी बकाया है जिसकी क्राइम ब्रांच टीम तलाश कर रही है। जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment