फरीदाबाद :- अनखीर गांव में युवक को बंधक बनाकर प्लास्टिक के पाइप से पीटा। पुलिस ने कंप्लेंट ना लिखकर युवक को पहले मेडिकल के हॉस्पिटल भेज दिया।

अनखीर गांव में युवक को बेहरमी से पीटने का मामला सामने आया है। बदमाशो ने युवक के घर पर जाकर बहाने से बुलाकर साथ ले गए और उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा।

वी ओ :- घायल युवक ने बताया तीन से चार बदमाश सुबह घर पर आए ओर बाहर बुलाकर अपने साथ लेकर गए फिर एक घर में खाट से बांधकर डंडे और प्लास्टिक की पाइप से बुरी तरीके से पीटने लगे। युवक ने जब उनसे पूछा कि उसे क्यों पीट रहे हैं तो उन्होंने उसकी एक न सुनी, उसे लगातार करीब आधे घंटे तक पीटते रहे। युवक ने बताया कि जैसे तैसे बदमाशों ने उसे वहां से छोड़ दिया, जब वह इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिस कर्मियों ने भी कंप्लेंट लिखने वजह उसे पहले मेडिकल करवाने के लिए कह दिया। युवक ने कहा कि जिन लोगों ने उसे पीटा है उसका उन लोगो से किसी भी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है।

बाइट :- घायल युवक।

वी ओ :- घायल युवक के साथ में उसकी मां ने भी जानकारी दी कि उसके बेटे का दोस्त का फोन आया था और उसने बताया कि कि वह घर पर जल्दी आ जाए कुछ लोगों ने उनके बेटे को बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया है। घायल युवक के मां ने बताया जब वह पुलिस थाने शिकायत के लिए पहुँची तो पुलिस वालों ने भी साथ ना दे कर पहले मेडिकल के लिए कह दिया और कंप्लेंट नहीं लिखी।

Related posts

Leave a Comment