फरीदाबाद: शराब पीने से किया मना तो लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की हत्या, 2 घायल

दिल्ली से सटे फरीदाबाद शहर में शराब पीने पर आपत्ति को लेकर दो गुटों के बीच कहासुनी हो गई. इसमें एक व्यक्ति की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपी वारदात के बाद से फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही इलाके में दबिश भी दे रही है.

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार रात की है. कुछ दबंग युवक नीरज की दुकान में शराब की बोतल लेकर आए हुए थे. नीरज की दुकान से कुछ खाने-पीने की चीजें खरीदीं और दुकान के सामने ही बैठकर शराब पीने लगे. नीरज ने दुकान के सामने शराब पीने से युवकों को मना किया. इसके बाद शराब के नशे में युवकों ने नीरज पर हमला कर दिया.

लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से की मारपीट
नीरज ने पुलिस को बताया कि शराब पी रहे युवकों के पास लाठी-डंडे और लोहे की रॉड थीं. शराबी युवकों ने इन्हीं लोहे की रॉड से हमला किया. शराब के नशे में युवकों ने नीरज के भाई सत्यप्रकाश और दोस्त पर भी हमला किया. भाई के सिर पर गहरी चोट आईं. जहां इलाज के लिए उसे भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस में दर्ज शिकायत में नीरज ने बताया कि मौके पर भीड़ जमा होने पर आरोपी मौके से भाग गए. एनआईटी फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त कुलदीप सिंह ने कहा कि नीरज की शिकायत के आधार पर, गौरव और उसके दोस्तों, कालू, कमल और चीकू के खिलाफ कई धाराओं में शिकायत दर्ज कर ली है. डीसीपी ने कहा कि गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment