तिहाड़ जेल में केजरीवाल को दी गई इंसुलिन, AAP ने कहा- इसके लिए भी हमें जाना पड़ा कोर्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ में इंसुलिन दी गई. केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार हाई हो रहा था. आम आदमी पार्टी ने इसकी जानकारी है. AAP ने कहा कि ईडी की गिरफ्तारी के बाद पहली बार उन्हें इंसुलिन दी गई. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर खुशखबरी मिली है.

उन्होंने कहा कि खबर आ रही है आखिर जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री जी को बढ़ती हुई सुगर के लिए इंसुलिन दे दी. आज देश की राजधानी के मुख्यमंत्री को एक इंसुलिन के लिए भी कोर्ट जाना पड़ रहा है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार के अधीन अफसर कहते हैं सभी कैदी एक समान हैं. क्या इंसुलिन के लिए सभी तिहाड़ के कैदी कोर्ट जाते हैं?

आज साफ हो गया केजरीवाल सही थे
आप नेता ने कहा क्या सभी कैदियों को बीमारी की दवाई के लिए कोर्ट जाना पड़ता है? क्या सभी कैदियों को इंसुलिन के लिए एक हफ्ता टीवी और अखबार में बहस करनी पड़ती है? सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज साफ हो गया मुख्यमंत्री सही थे, उन्हें इंसुलिन की जरूरत थी. मगर भाजपा की केंद्र सरकार के अधीन अधिकारी जानबूझकर उनका इलाज नहीं कर रहे थे. उन्होंने पूछा कि अगर इंसुलिन की जरूरत नहीं थी तो अब क्यों दे रहे हैं? यह इसलिए क्योंकि पूरी दुनिया इनपर लानत भेज रही है.

Related posts

Leave a Comment