4 बेटियों के बाप ने दिल्ली से पत्नी को ऑनलाइन भेजे थे पैसे, ठगों ने खाली किया खाता, फंदे से लटक गई महिला

बिहार में साइबर फ्रांड की घटना में तेजी से वृद्धि हुई है. साइबर ठग लोगों के खून पसीने की कमाई चुटकी भर में गायब कर देते हैं. इसके बाद पीड़ित असहाय हो जाता है. नालंदा में साइबर ठगी की शिकार हुई एक महिला ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. महिला की चार बेटियां हैं. पति दिल्ली में किसी होटल पर काम करता है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

जिले के सोहसराय थाना इलाके के सहोखर मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान खुशबू देवी के रूप में हुई है. खुशबू के पति विजय साव दिल्ली में एक होटल में काम करते हैं. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला की एक बेटी महज चार साल की है.

मजदूर पति ने 10 हजार रुपए जमाकर भेजे थे
बताया जा रहा है कि दिल्ली के होटल में काम करने वाले महिला के पति ने मुश्किल से 10 हजार रुपए जमाकर ऑनलाइन पत्नी के मोबाइल पर भेजे थे. साइबर ठगों ने उस पैसे को महिला के खाते से उड़ा लिए. इसके बाद पैसे को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया था. दोनों के बीच जब ज्यादा विवाद होने लगा तो महिला ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी.

चार साल की बेटी भी थी साथ
महिला की सास ने बताया कि बेटे ने मुश्किल से पैसे बचाकर बहू को भेजे थे. किसी ने उससे पैसे ठग लिए. इसके बाद बेटे और बहू के बीच इसको लेकर झगड़ा हुआ औऱ फिर उसने ये कदम उठा लिया. महिला की सास ने बताया कि जिस समय महिला ने फांसी लगाई उस समय घर में सभी लोग थे. वह और उनका छोटा बेटा घर के दूसरे कमरे में थे इस वजह से उन्हें भनक भी नहीं लगी. बहू ने जब फांसी पर लटक कर जान दी तब उसके साथ चार साल की बेटी भी थी.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
मामले में सोहसराय थाने में तैनात दारोगा सीमा कुमारी ने बताया कि साइबर ठगी के बाद एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. घर वालों ने बताया कि महिला के पति ने दिल्ली से ऑनलाइन दस हजार रुपये भेजे थे जिसे साइबर ठगों ने लिंक भेजकर किसी तरह उड़ा लिया. इसके बाद पति पत्नी में विवाद हुआ और महिला ने ये कदम उठाया है. महिला के पति को सूचना दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment