फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच हाथापाई, दिल्ली एयरपोर्ट पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

म्यूनिख से आ रही लुफ़्थान्सा की एक फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई. फ्लाइट के अंदर हालात बिगड़ने के बाद दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI) पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. लुफ़्थान्सा की फ्लाइट संख्या LH772 म्यूनिख से थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक जा रही थी.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक पति-पत्नी में लड़ाई होने के बाद फ्लाइट को दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया. खबरों की माने तो जैसे ही यह खबर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को मिली, सुरक्षाकर्मी एयरपोर्ट पर पहुंच गए और फ्लाइट के गेट खुलने का इंतजार करने लगे.

बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट को पहले भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में उतारने की कोशिश की गई थी, लेकिन वहां एयरपोर्ट अथोरिटी ने इसकी इजाजत नहीं दी. इसके बाद फ्लाइट को दिल्ली की ओर मोड़ा गया.

झगड़े के कारण का नहीं चला पता

हालांकि इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि पति-पत्नी कहां के रहने वाले हैं और दोनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था. बताया जा रहा है कि घटना के बाद पुरुष को फ्लाइट से उतार दिया गया और सुरक्षाकर्मी को सौंप दिया गया. इस घटना को लेकर अभी तक लुफ़्थान्सा एयर की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Related posts

Leave a Comment