नोएडा पहुंची गोवा पुलिस, सोनाली फोगाट के फ्लैट में रह रहे किराएदार से की पूछताछ

हरियाणा की बीजेपी (BJP) नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की जांच कर रही गोवा पुलिस (GOA Police) नोएडा (NOIDA) पहुंची है.गोवा पुलिस की तीन सदस्यों वाली टीम ने नोएडा में सोनाली फोगाट के घर पहुंची.इस घर में एक किराएदार रहता है. गोवा पुलिस की टीम ने किराएदार से पूछताछ की. गोवा पुलिस के साथ नोएडा पुलिस भी थी.गोवा पुलिस की टीम ने इससे पहले रविवार को गुरुग्राम में सोनाली फोगाट के एक फ्लैट में जांच पड़ताल की थी. इस अवसर पर उनके परिजन भी मौजूद थे. गोवा पुलिस की यह तीन सदस्यों वाली टीम सोनाली फोगाट की हत्या की जांच के सिलसिल में आई हुई है. 

गोवा पुलिस ने किससे की पूछताछ

सोनाली फोगाट का नोएडा के सेक्टर 52 के अरावली अपार्टमेंट में एक फ्लैट है. इसे उन्होंने सागर नाम के एक व्यक्ति को किराए पर दे रखा था. गोवा पुलिस की टीम ने किरदारों से पूछताछ की. पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की. गोवा पुलिस की टीम ने नोएडा में स्थानीय पुलिस से संपर्क किया था. गोवा पुलिस के साथ नोएडा पुलिस भी अरावली अपार्टमेंट गई थी. 

गोवा पुलिस की टीम इससे पहले रविवार को गुरुग्राम के सेक्टर-102 स्थित ग्रींस सोसायटी गई थी. इस सोसायटी के टावर नंबर 4 के  फ्लैट नंबर 901 में सोनाली पीए सुधीर सांगवान के साथ किराये पर रहती थीं. सोनाली के परिवार वालों की उपस्थिति में गोवा पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली थी. इस दौरान पुलिस को सोनाली की कुछ ज्वेलरी, दो घड़ी, आधार कार्ड, पासपोर्ट सहित अन्य सामान मिला था.फ्लैट से एक मोबाइल भी मिला था, जो सोनाली का बताया जा रहा है. 

कहां हुई थी सोनाली फोगाट की मौत

सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी. उन्हें एक रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. सोनाली के परिवार ने उनके पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए थे. गोवा पुलिस ने पहले सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया था. लेकिन परिजनों की शिकायत पर उसने इस मामले में हत्या की धारा जोड़कर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को ड्रग की ओवरडोज देने की बात स्वीकार की है.  

Related posts

Leave a Comment