14 वर्षीय किशोर का अधजला शव झाड़ियों में मिला,तीन पर मुकदमा दर्ज

फरीदाबाद : खेड़ीपुल थाना क्षेत्र की गड्ढा कालोनी में सोमवार रात 14 वर्षीय किशोर का अधजला शव झाड़ियों में मिला। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई और मंगलवार को कई घंटे खेड़ीपुल थाने में हंगामा किया। पुलिस ने ठेकेदार सहित तीन पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

किशोर गोपाल गड्ढा कालोनी में अपने भाई के साथ रहता था। मृतक के पिता पन्ना लाल ने पुलिस को बताया कि सोमवार को रंगाई-पुताई करने वाला ठेकेदार तिलकराज बेटे को अपने साथ काम कराने के लिए ले गया। शाम को उनके बेटे का शव झाड़ियों में मिला। बेटे के हाथ व पैर जले हुए थे। सोमवार रात पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पन्ना लाल का आरोप है कि पुलिस इस मामले में हत्या की धाराएं नहीं लगा रही थी। इसलिए हंगामा किया गया।

पन्ना लाल ने बताया कि बेटे को ठेकेदार ने बुढ़ैना गांव में एक घर पर काम पर लगाया हुआ था। पुलिस पूछताछ में आरोपित तिलकराज ने बताया कि पुताई का काम करने के दौरान गोपाल को करंट लग गया था। इससे उसका एक हाथ व पैर झुलस गया। वह उसे आटो में डालकर उसके घर के पास झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गए थे। वह इस हादसे से डर गया था।

खेड़ीपुल थाने में आरोपित ठेकेदार तिलकराज, मकान मालिक और आटो चालक के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस बाकी आरोपितों को गिरफ्तार कर सच्चाई पता लगाएगी।

Related posts

Leave a Comment