हिसार: कुत्ता मुंह में दबाकर लाया नवजात का शव, जिसने भी देखा दहल गया

हरियाणा के हिसार शहर के जवाहर नगर कॉलोनी में एक नवजात बच्चे का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. नवजात का शव पूरी तरह से क्षत-विक्षप्त हालत में मिला है. उसके धड़ के कुछ हिस्से दूसिरे इलाके में मिले हैं. शव की जानकारी तब लगी जब गली में रहने वाला एक कुत्ता नवजात बच्चे के सिर को अपने मुंह में दबाकर गली में ले आया. जब गली में रहने वाले एक व्यक्ति ने कुत्ते को किसी चीज को चाटते हुए देखा तो उसने पास जाकर देखा कि किसी नवजात बच्चे का सिर है.

व्यक्ति ने जैसे ही नवजात बच्चे का सिर देखा तो उसके रोंगटे खड़े हो गए. उसने आसपास के लोगों को सूचना दी और पुलिस को भी सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया लेकिन उन्हें सिर्फ एक कुत्ता ही नवजात के सिर को अपने मुंह में दबाकर लाता दिखा.

ग्रीन बेल्ट में मिले शव के टुकड़े
जांच करने पर पता लगा कि कुत्ता जिस दिशा से सिर को अपने मुंह में लेकर आ रहा था वहां ग्रीन बेल्ट में नवजात का शरीर का कुछ हिस्सा पड़ा हुआ था. किसी ने काली पॉलीथिन में शव को डालकर वहां फेंका था. शव को राजगढ़ रोड और जवाहर नगर के बीच ग्रीन बेल्ट में फेंका गया था. यहां से एक आवारा कुत्ता नवजात के सिर को अपने मुंह में दबाकर रिहायशी इलाके में ले गया. इसके बाद ही इस घटना का खुलासा हुआ है.

शुरू की जांच
पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर लिया और मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की है. फिलहाल पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा है. वहीं कालोनी में नवजात के सिर के मिलने से हर कोई सकते में है. लोग आपस में तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं. हालांकि पुलिस पुख्ता सबूत जुटाने में लगी हुई है.

Related posts

Leave a Comment