पत्नी को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ा पति, सिर में तीर लगने पर भी नहीं मानी हार

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में शनिवार रात बड़वानी से एमवाय अस्पताल में एक ऐसा घायल पहुंचा जिसके सिर में तीर घुसा हुआ था. तीर लगने की पूरी कहानी सुनकर सभी के होश उड़ गए.

दरअसल, एक शख्स की पत्नी का कुछ लोग अपहरण कर रहे थे. जब पति ने बदमाशों का विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर तीर से हमला कर दिया. लेकिन फिर भी पति ने हार नहीं मानी. तीरों के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया और एक तीर उसके सिर में जा लगा. इसके बाद घायल को परिजन उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आए जहां अब उसके सिर का ऑपरेशन कर तीर निकाला जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, परिजनों का आरोप है कि शनिवार को दो आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ आए और पीड़ित की पत्नी को उठाकर ले जाने लगे. जिसके बाद पति उनका विरोध किया.

आरोप है कि जब पति अपनी पत्नी को छुड़वाने आया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी और एक के बाद एक कई बार तीर चलाए. उनके हमले में एक तीर पति के सिर में घुस गया. हमले के बाद बदमाश भाग निकले.

मरीज की हालत देखते हुए परिजन इंदौर लेकर पहुंचे. फिलहाल घायल का अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. डॉक्टर ऑपरेशन कर सिर में फंसा तीर निकालेंगे. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment