बीजेपी की UP चुनाव को लेकर आज अहम बैठक, चुनाव अभियान और मुद्दों को लेकर बनेगी रणनीति

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए बीजेपी (BJP) जोर शोर से जुटी हुई है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की अध्यक्षता में बीजेपी की अहम बैठक होगी. इस बैठक में पार्टी के चुनाव अभियान, पार्टी के कार्यक्रमों और मुद्दों के आधार पर प्रचार अभियान की रणनीति बनेगी.

बैठक में कौन-कौन होंगे शामिल?

बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा संगठन महामंत्री बीएल संतोष, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान,प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ संघ के नेता भी शामिल होंगे.

नड्डा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

इससे पहले कल राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने ग्रेस पर आरोप लगाया कि 70 सालों तक देश की सत्ता पर काबिज रहने के बावजूद उसने लोगों को सशक्त करने की कोई कोशिश नहीं की जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शौचालय, बिजली और स्वास्थ्य जैसी योजनाओं का लाभ देकर उनका सशक्तीकरण किया. नड्डा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की ओर से चलाए गए शौचालय निर्माण के कार्य, उज्ज्वला, उजाला और आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं से लोगों का स्वाभिमान जागृत हुआ और उन्हें मजबूत बनाया.

सपा के चार MLC बीजेपी में शामिल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के चार विधान परिषद सदस्यों ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बताया कि सपा के विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू, नरेंद्र सिंह भाटी, सीपी चंद और रमा निरंजन ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. इस मौके पर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉक्टर दिनेश शर्मा और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे.

Related posts

Leave a Comment