फरीदाबाद: जांच के दौरान शिकायतकर्ता पर हुआ हमला

फरीदाबाद : पशुपालन विभाग के एक चिकित्सक द्वारा भगवान राम को लेकर अभद्र टिप्पणी करने के मामले की बुधवार को जांच के दौरान खूब हंगामा हुआ। दोपहर को पशुपालन विभाग से एसडीओ विनोद दहिया व अन्य इस मामले में दोनों पक्षों से बातचीत कर सच्चाई पता लगाने तिगांव आए हुए थे। इसी दौरान गांव के कुछ युवकों ने शिकायतकर्ता पवन नागर पर हमला कर दिया। यह देख जांच टीम निकल गई। पवन ने इसकी शिकायत तिगांव थाने में दी है।

तिगांव के मुकटया मोहल्ले निवासी वेदपाल के पुत्र पवन नागर ने बताया कि वह एक दवा कंपनी में काम करते हैं। 29 अक्टूबर को कंपनी की ओर से दीवाली का उपहार लेकर एक पशु चिकित्सक के पास गए थे। चिकित्सक ने अपने मोबाइल में उनका नंबर सेव किया। पवन ने बताया कि उसके वाट्सएप पर जय श्रीराम लिखा हुआ था। इसे देखकर पशु चिकित्सक ने भगवान राम को लेकर अभद्र टिप्पणी की।

इसकी शिकायत विभाग के निदेशक को भेजी जा चुकी है। वहीं से जांच करने के आदेश दिए गए थे। पवन के अनुसार बुधवार को पशुपालन विभाग की टीम की जांच के दौरान कुछ युवक आए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पवन का आरोप है कि हमला करने वाले युवकों को चिकित्सक ने बुलाया था। उन पर हमला राजीनामा न करने की वजह से किया गया है। थाना तिगांव प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि जांच शुरू कर दी है। उधर पशुपालन विभाग की उपनिदेशक डा.नीलम आर्य का कहना है कि उन्हें मारपीट की जानकारी नहीं है। विभाग की टीम पशु चिकित्सक पर लगाए गए आरोप की जांच कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई होगी।

Related posts

Leave a Comment