खुद के पास नंबर नहीं, देख रहे मेयर का सपना, BJP के दावे पर केजरीवाल ने ली चुटकी

बीजेपी के एमसीडी में मेयर बनाने के दावे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कटाक्ष किया है. कहा कि उनके पास नंबर तो है नहीं, सपना मेयर बनाने का देख रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा यह जाहिर है कि वह कैसे मेयर बनाएंगे. लेकिन इस बार उनकी कोई चाल कामयाब नहीं होने वाली. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से जल्द ही मेयर के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा. इसमें कोई अड़चन नहीं है. इसी प्रकार उन्होंने कांग्रेस से आए पार्षदों की वापसी पर भी जवाब दिया. कहा कि इस संबंध में वह पार्षद ही बता सकते हैं कि उन्होंने कांग्रेस क्यों छोड़ी और वापस क्यों लौटे.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी की खरीद फरोख्त की पुरानी नीति है. उन्हें जनादेश मिले या ना मिले, वह तोड़ फोड़ कर किसी हाल में सरकार बनाने का प्रयास करते हैं. यही नीति वह एमसीडी में मेयर के चुनाव में अपनाना चाहते हैं. मुख्यमंत्री केजरीवाल के मुताबिक मेयर पद के लिए उनके पास जरूरी नंबर नहीं है. बावजूद इसके वह मेयर बनाने का दावा कर रहे हैं. लेकिन दिल्लीवासियों को पता है कि वो क्या करने वाले हैं. इसी के साथ केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली में उनकी दाल नहीं गलने वाली.

जल्द करेंगे मेयर के नाम का ऐलान
केजरीवाल ने कहा कि अभी तक मेयर के चुनाव के लिए डेट भी घोषित नहीं हुआ है, और लोग आप के मेयर का नाम पूछने लगे हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में मेयर के नाम को लेकर कोई अड़चन नहीं है. जल्द ही मेयर के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा. बल्कि मेयर चुनाव की डेट आने से पहले ही नाम तय कर दिए जाएंगे. उन्होंने अपने पार्षदों के दम पर भरोसा दिया कि दिल्ली में मेयर आम आदमी पार्टी का ही होगा. यही जनादेश भी है.

प्रेशर में पार्षदों ने की घर वापसी
अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस से आए पार्षदों की घर वापसी पर साफ साफ तो कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने बताया कि उन्हें कोई प्रेशर आया था. आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कुछ घंटे के अंदर वापसी पर केजरीवाल ने कहा कि वह पार्षद ही बता सकते हैं कि उन्होंने पहले कांग्रेस क्यों छोड़ी और अब वापस कांग्रेस में क्यों गए. इसके लिए उन्हें क्या प्रेशर मिला था

Related posts

Leave a Comment