आज से दो दिवसीय गुजरात पर दौरे आएंगे केजरीवाल, एक और ‘गारंटी’ की करेंगे घोषणा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने संगठन के प्रचार अभियान को गति देने के लिए शुक्रवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे और इस दौरान वह मतदाताओं के लिए एक और चुनाव पूर्व ‘गारंटी’ की घोषणा करेंगे. आप ने एक बयान में गुरूवार को कहा कि अपनी यात्रा के दौरान केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए ‘‘चुनाव पूर्व बड़ी गारंटी’’ की घोषणा करेंगे, जहां साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होना है.

सीएम केजरीवाल गुजरात के लोगों से कर चुके हैं कई वादे
केजरीवाल गुजरात के लिए अब तक कई ‘गारंटी’ की घोषणा कर चुके हैं जिनमें प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता, दस लाख सरकारी नौकरियां, सभी को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा और सरकारी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा और महिलाओं के लिए 1,000 रुपये का भत्ता शामिल है.

केजरीवाल ने किया ये दावा
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में एक बड़ा दावा किया है. सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में कहा, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापा मारने के बाद गुजरात (Gujarat) में आम आदमी पार्टी (AAP) का वोट प्रतिशत चार फीसदी तक बढ़ा है.

देवभूमि द्वारका से दो दिवसीय यात्रा की करेंगे शुरुआत 
बयान में कहा गया कि आप नेता द्वारका शहर में एक सभा को संबोधित कर देवभूमि द्वारका जिले से अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत करेंगे और इस दौरान वह नयी चुनाव पूर्व गारंटी की घोषणा करेंगे. सभा को संबोधित करने के बाद केजरीवाल द्वारका शहर के प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. शनिवार को वह सरपंचों की बैठक में शामिल होने सुरेंद्रनगर कस्बे में होंगे. पिछले कुछ महीनों में केजरीवाल कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं.

Related posts

Leave a Comment