श्रीकांत त्यागी केस में घिर गई है बीजेपी? सपा के इस कदम से तेज होगी सियासत

नोएडा (Noida) के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) केस में आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi Case) पर सियासत लगातार तेज होती जा रही है. माना जा रहा है कि बीजेपी (BJP) इस केस में लगातार घिरते जा रही है. वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक कदम से अब इस मामले में सियासत और तेज होने की उम्मीद है. 

दरअसल, महिला के साथ कथित अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के परिवार से शुक्रवार को समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा. नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल श्रीकांत की पत्नी अन्नू त्यागी से शुक्रवार को मुलाकात करेगा. सपा का नौ सदस्य का प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को नोएडा जाएगा. प्रतिनिधि मंडल पहले अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को पांच से नौ अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीड़न की सही जानकारी जुटाएगा.

बीजेपी सांसद ने किया था दावा
जानकारी जुटाने के बाद प्रतिनिधिमंडल सेक्टर-93बी ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी से मुलाकात करेगा. माना जा रहा है कि सपा के इस कदम से बीजेपी घिरती जा रही है. बीते दिनों इस मामले को लेकर बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने उनके खिलाफ षड्यंत्र चल रहा है. इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि उनका नाम बीजेपी अध्यक्ष के लिए चल रहा था, इसलिए मेरे के खिलाफ षड्यंत्र चलाया जा रहा है.

जबकि इसके बाद त्यागी समाज ने भी इस मामले में महापंचायत की थी. तब कुछ लोगों ने मौजूदा बीजेपी सांसद से मुलाकात भी की थी. वहीं गाजियाबाद के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी बीजेपी सांसद को इस मामले में फंसाए जाने की बात कही थी. जिसके बाद इस मामले में राजनीति और तेज हो गई थी. बता दें कि ये पूरी घटना पांच अगस्त की है. तब श्रीकांत त्यागी के एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ. अभी भी वे गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल में बंद हैं. 

Related posts

Leave a Comment