लड़की का अपहरण, फिर गैंगरेप…4 दिन तक दरिंदगी, पीड़िता की मां ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

बिहार के मुजफ्फरपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कांटी थाना इलाके में एक लड़की का अपहरण कर तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया. आरोपियों में से दो रिटायर चौकीदार के बेटे हैं. इसके अलावा अन्य एक युवक है. लड़की के साथ तीनों ने चार दिनों तक गैंगरेप किया फिर कांटी में लाकर छोड़ दिया. पीड़िता की मां ने तीनों के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की है.

पीड़िता की मां ने एसएसपी राकेश कुमार को आवेदन देकर कांटी पुलिस पर बेटी का मेडिकल नहीं कराने का आरोप लगाया है. मां के मुताबिक, वह बेटी के साथ जलावन तोड़ने जा रही थी. तभी स्कॉर्पियो से तीनों आए और उसे धक्का देकर गिरा दिया. उसके बाद बेटी को गाड़ी में जबरन बैठा लिया और फरार हो गए. वह बेटी को आसपास के इलाके में खोजती रही, लेकिन जब नहीं मिली तो कांटी थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई, जिसमें पूर्व चौकीदार के दो पुत्र और एक चालक को नामजद किया है.

पीड़िता की मां ने लगाए आरोप
पीड़िता की मां का आरोप है कि कांटी थाने की पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाए, उल्टे उसे ही डांटने लगी. पुलिस ने तीन दिन बाद एफआईआर दर्ज की. एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपियों ने लड़की को कांटी में छोड़ दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को बरामद कर लिया. लड़की ने मां को रो-रोकर पूरी आपबीती बताई. पुलिस ने पीड़िता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया है.

दहशत में परिवार
पीड़िता की मां ने बताया कि सोनू राम, शत्रुघ्न राम और राजेश प्रसाद केस वापस लेने के लिए बार-बार धमकी दे रहे हैं. पूरा परिवार दहशत में है. पीड़िता ने एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. वही कांटी थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई थी. कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद मेडिकल के लिए पीड़िता को भेजा गया है. पीड़िता पहले मेडिकल के लिए तैयार नहीं हुई थी. अब फिर से मेडिकल के लिए तैयार हुई है. जांच कर आरोपियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment