मेरे भाई से सीखो, राहुल को दी गालियों पर किताबें लिखी जा सकती हैं- PM Modi पर प्रियंका का तंज

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के चुनाव प्रचार में बीजेपी-कांग्रेस के बीच शब्दों के बाण चल रहे हैं. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुमनाबाद की एक रैली में कहा कि कांग्रेस ने जब जब मुझे गालियां दी, जनता ने उसे सजा दी. कांग्रेस के लोग मुझे अब तक 91 बार गाली दे चुके हैं. पीएम मोदी के इस बयान पर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है.

प्रियंका गांधी ने आज राज्य के जामखंडी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पहली बार ऐसे प्रधानमंत्री को देख रही हूं, जो जनता के सामने रोता है. वह लिस्ट बना रहे हैं कि उनको कितनी बार गालियां दी गईं. मैं कहती हूं कि अगर कांग्रेस बीजेपी नेताओं की ओर से दी जाने वाली गालियों का रिकॉर्ड रखना शुरू कर दे तो कई किताबें लिखी जा सकती हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को मेरे भाई राहुल गांधी से सीखना चाहिए. उनको बीजेपी वालों ने कितनी गालियां दीं. अगर मेरे परिवार को दी गईं गालियों का रिकॉर्ड रखा गया तो किताबें भर जाएंगी. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम सिर्फ अपना दुख व्यक्त करते हैं. क्या कभी उनके कार्यालय ने कोई ऐसी लिस्ट बनाई है, जिसमें जनता की समस्याओं को लिखा गया हो? नहीं. लेकिन वह यह जरूर गिन रहे हैं कि किसने उनको कितनी बार गाली दी.

खरगे ने पीएम मोदी की तुलना जहरीले सांप से की थी- प्रियंका

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए उनकी तुलना जहरीले सांप से की थी. कल पीएम मोदी ने खरगे के इस बयान का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस भले ही मुझे कितनी भी गाली दे, मैं हमेशा जनता की सेवा करता रहूंगा. कांग्रेस की गालियों का जवाब कर्नाटक की जनता अपने वोट से देगी. गालियां देने वाले एक दिन मिट्टी में मिलेंगे.

Related posts

Leave a Comment