मामूली विवाद पति ने पत्नी को चलती ट्रेन के सामने दिया धक्का, मौके पर हुई महिला की मौत

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में एक दिल-दहला देने वाली घटना देखने को मिली है. जिसमें एक वहशी पति की दरिंदगी देखी जा रही है. दरअसल पालघर जिले के वसई रोड रेलवे स्टेशन (Vasai Road Railway Station) का एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है. जिसमें एक पति अपनी पत्नी को झगड़ा करने के बाद जान से मारते दिखाई दे रहा है.

वसई रोड रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज को देखने से साफ पता चल रहा है कि एक शख्स अपनी सोई हुई पत्नी को जलाने के बाद उसे रेलवे प्लेटफॉर्म के किनारे तक घसीट कर लाता है और फिर उसे सामने से आ रही ट्रेन के सामने पटरियों पर धकेल देता है. जिससे की महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो जाती है.

झगड़े के बाद पति ने ली पत्नी की जान

रेलवे के सहायक पुलिस आयुक्त भजीराव महाजन ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘महिला प्लेटफार्म नंबर 5 पर अपने दो बच्चों के साथ सो रही थी, तभी उसके पति ने उसे जगाया और अवध एक्सप्रेस के सामने धक्का देकर उसकी हत्या कर दी.’ उन्हें बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चलता है कि ऐसा करने से पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

चलती ट्रेन से कटकर महिला की मौत

भजीराव महाजन ने बताया कि महिला की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति अपने दो बच्चों को बैग के साथ प्लेटफॉर्म से भागता हुआ दिख रहा है. उन्होंने बताया कि बाद में उस व्यक्ति को दादर और वहां से कल्याण के लिए एक ट्रेन में चढ़ते हुए देखा गया था.

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर शख्स की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं आरोपी शख्स पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Related posts

Leave a Comment