मोहाली के डेरा बस्सी में बंदूक की नोंक पर एक करोड़ की लूट, CCTV मे कैद हुए लुटेरे

चंडीगढ़: पंजाब में इन दिनों बदमाश बेखौफ हो गए हैं, जो लगातार पंजाब सरकार के लॉ एंड ऑडर का माखौल उड़ाते देखे जा रहे हैं. पंजाब के मोहाली के डेरा बस्सी में कानून से बेखौफ बदमाशों ने दिन दिहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर से एक करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल घटना प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में हुई है. इसका वीडियो CCTV में रिकॉर्ड हो गया है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार लुटेरे अपने मुंह ढक कर प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में दाखिल हुए और चंद ही मिनटों में एक करोड़ की बड़ी रकम लूट कर फारार हो गए.

यह बदमाश यहीं नहीं रुके, जब इन लुटेरों को एक फल बेचने वाले ने रोकने की कोशिश की तो उस पर इन लुटेरों ने गोली चला दी. जिस दौरान चली दो गोलियों में से एक फल बेचने वाले के पेट में जा लगी और दुसरी उसके सिर में लग गई. जिसे गंभीर हालत में पहले डेराबस्सी के अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे पीजीआई रैफर किया गया. जहां डाक्टरों ने उसका इलाज जारी रखा है. पुलिस के मुताबिक उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बंदूक की नोंक पर हुई लूट की वारदात

पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर का कहना है कि ‘शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे ये लोग मेरे ऑफिस में एक जमीन की डील के संबंध में आए और रिवाल्वर निकाल कर एक करोड़ लूट कर फरार हो गए. जिन से डील हो रही थी वो पंजाब के जीरा के रहने वाले हैं और उसने ही बंदे भेजे थे. उसका सियासी रसूख काफी है.’

जांच में जुटी पुलिस

मामले में एसएसपी मोहाली विवेकशील सोनी ने बताया कि इस वारदात में मोहाली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत मे लिया है और जल्द ही मुख्य आरोपी तक भी हम पहुंच जाएंगे. जख्मी व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर है.

Related posts

Leave a Comment