कर्ज नहीं चुकाने पर दोस्त बना हत्यारा, गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस ने 7 जून को न्यू कॉलोनी एरिया में मनीष भारद्वाज नाम के शख्स की हुई हत्या मामले में मुख्य आरोपी सन्नी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने मृतक मनीष भारद्वाज से 30 लाख रुपये उधार लिए हुए थे, लेकिन उधार न चुकाने और लगातर बढ़ते दबाव के चलते सन्नी ने मनीष की हत्या कर दी थी.

गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी एरिया में 7 जून को मनीष भारद्वाज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस पूरे मामले में पुलिस लगातार तफ्तीश में जुटी हुई थी और आरोपी की तलाश में अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी सन्नी सोनीपत से गुरुग्राम आ रहा है. उसी दौरान गुरुग्राम पुलिस ने इस आरोपी को धर दबोचा.

पैसों के लिए दोस्ती का कत्ल

पुलिस के अनुसार बताया गया है कि सन्नी और मनीष भारद्वाज की अच्छी दोस्ती थी, दोनों ही काफी समय से दोस्त थे. मृतक मनीष भारद्वाज और सन्नी फर्जी लाइसेंस मामले में एक साथ जेल भी जा चुके हैं. जेल की सलाखों के पीछे दोनों की दोस्ती और गहरी होती चली गई.

30 लाख रुपये लिए थे उधार

पुलिस ने जानकारी दी है कि जेल से बाहर आने के बाद सन्नी ने मनीष भारद्वाज से 30 लाख रुपये उधार लिए, लेकिन इतनी बड़ी रकम को नहीं चुकाने के चलते लगातार मनीष का दबाव सन्नी के ऊपर बढ़ता जा रहा था. इसके चलते दोनों की दोस्ती में खटास पैदा होती जा रही थी. सन्नी ने लगातार बढ़ते दबाव के चलते खुद खुदकुशी करने का प्लान तैयार किया, लेकिन अपने परिवार को देखते हुए आरोपी सन्नी ने मनीष को ही मौत के घाट उतारने की योजना बना ली.

कर्ज नहीं लौटाने पर गोलियों से भूना

पुलिस के अनुसार 7 जून को मनीष और आरोपी सन्नी कुछ खरीददारी कर वापस लौट रहे थे तो दोनों के बीच इस लेनदेन को लेकर काफी बहस हुई. इसी दौरान सन्नी ने एक के बाद एक मृतक मनीष भारद्वाज को 5 गोलियां मारी. जिसमें मनीष भारद्वाज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी सोनीपत में छुपा हुआ था लेकिन लगातार बढ़ते पुलिस दबाव को देखते हुए, वह वहां से गुरुग्राम आ रहा था इसी दौरान पुलिस ने इसे धर दबोचा.

गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिलहाल इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी सन्नी(Sunny) को गुरुग्राम पुलिस(Gurugram police) ने गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयोग किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है. पुलिस हत्या में प्रयोग किए गए दूसरे हथियारों की बरामदगी के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Related posts

Leave a Comment