आज दिल्ली में जीएचएमसी पार्षदों और बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे पीएम मोदी

दिल्ली: देश के अंदर कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में ज्यादातर राजनीतिक पार्टियां इसे लेकर अपनी कमर कसते देखी जा रही हैं. इसी क्रम में बीजेपी (BJP) अब दक्षिणी राज्य तेंलगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ाती नजर आ रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेंलगाना में अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए आज हैदराबाद इकाई के पदाधिकारियों और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसके साथ ही ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के 47 बीजेपी पार्षदों को भी पीएम मोदी ने दिल्ली में उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया है. प्रधानमंत्री के तौर पर पीएम मोदी अपने कार्यकाल में पहली बार इस तरह की अनौपचारिक बातचीत करने जा रहे हैं.

GHMC नेताओं से मुलाकात करेंगे पीएम मोदी

हैदराबाद में बीजेपी नेता और एक प्रवक्ता प्रकाश रेड्डी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान बताया कि पार्टी के पार्षदों और पदाधिकारियों से मंगलवार के दिन प्रधानमंत्री से मिलने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि हैदराबाद की अपनी यात्रा के दौरान पीएम ने सभी को मुलाकात के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन भारी बारिश के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी. ऐसे में अब उन्हें दोबारा पीएम मोदी से मुलाकात का मौका मिल रहा है.

पार्टी की कार्यशैली पर करेंगे चर्चा

प्रकाश रेड्डी ने बताया कि वह सभी आज सुबह 10 बजे दिल्ली पहुंच रहे हैं. जिसके बाद वह पीएम मोदी के साथ मीटिंग करेंगे. उन्होंने अपनी यात्रा को शिष्टाचार यात्रा बताया है. उनका कहना है कि मुलाकात के दौरान पीएम मोदी सभी को पार्टी के भविष्य को और बेहतर बनाने के लिए उन्हें प्रेरित करने के साथ ही आगामी कार्यशैली में सुधार की बातें बताएंगे.

पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर पार्षदों में खुशी

वहीं मुशीराबाद(Musheerabad) के जीएचएमसी पार्षद(GHMC corporator) सुप्रिया गौड़(Supriya Goud) का कहना है कि वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात को लेकर काफी खुश हैं. उनका कहना है कि वह अपने नगर निगम क्षेत्र में आने वाली समस्याओं को उनके सामने रखेंगे.

बता दें कि साल 2020 में हैदराबाद (Hyderabad) में हुए नगर निकाय चुनाव में बीजेपी(BJP) ने 48 सीटें अपने नाम की थी. वहीं इस दौरान एआईएमआईएम(AIMIM) 44 सीट और टीआरएस (TRS) 56 सीट जीतने में कामयाब रही थी.

Related posts

Leave a Comment