हैदराबाद में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, खुली जीप में सवार हो शहर भर में घूमे… 

तेंलगाना विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग की तारीफ जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे चुनाव प्रचार भी तेज होता जा रहा है. तेलंगाना की सियासत में सत्तारूढ़ बीआरएस के अलावा कांग्रेस और बीजेपी भी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरी हुई है. बीजेपी की ओर से पीएम मोदी ताबातोड़ रैली और रोड शो कर रहे हैं. सोमवार को पीएम मोदी ने हैदराबाद में मेगा रोड शो किया जबकि इससे पहले उन्होंने महबूबाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित भी किया था.

पीएम मोदी के रोड शो की शुरुआत बेगमपेट एयरपोर्ट से शुरू होकर जो ग्रीनलैंड्स, अमीरपेट, पंजागुट्टा, राजभवन, इकबाल मीनार, खैरताबाद फ्लाईओवर, एनटीआर मार्ग, कट्टा मैसम्मा, अशोक नगर, आरटीसी एक्स जैसे शहर के प्रमुख क्षेत्रों से होते हुए काचीगुडा में खत्म हुई. खुली जीप में सवार पीएम मोदी को देखने को लिए रोड के दोनों तरफ जनसैलाब उमड़ पड़ा था. बीजेपी समर्थक जगह-जगह ढोल-नगाड़े के साथ डांस करते हुए नजर आए.

रोड शो से पहले तेलंगाना के करीमनगर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना में बीआरएस की नाव डूबने वाली है और उनको ये एहसास हो चुका है कि 3 दिसंबर को उसका टिकट कट जाएगा. ये देखकर केसीआर के परिवार में भी बिखराव शुरू हो गया है.

पीएम ने आगे कहा कि अपनी हार को सामने देख एक तरफ केसीआर पूरी ताकत लगा रहे हैं कि जनता का आक्रोश थोड़ा ठंडा हो जाए. वहीं, दूसरी तरफ केसीआर के रिश्तेदार अब बीआरस को ही कोस रहे हैं. वहीं,

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है कि केसीआर के दोबारा सत्ता में आने के दरवाजे को खोलना है. इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कांग्रेस विधायक कब बीआरएस में चले जाएंगे. केसीआर को सत्ता से बेदखल करने का केवल एक ही उपाय है कि वो है बीजेपी को लाना.

बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. वोटिंग से 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार भी स्थगित हो जाएगा, ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के पास केवल मंगलवार तक का समय है. तेलंगाना में पीएम मोदी के रोड शो से इतर बीजेपी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता रैलियां करते हुए नजर आए.

Related posts

Leave a Comment