तीन दिवसीय केरल दौरे पर राहुल गांधी, वायनाड में पेयजल परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

वायनाडः कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से तीन दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचेंगे. इस दौरन वह वायनाड जाएंगे और अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी आज मनांथावडी के गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद वह दो पेयजल परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे. इन परियोजनाओं में से एक पदिनजरथरा की कूवलथोड कॉलोनी में है जबकि दूसरी पोन्कुझी में कट्टनिका कॉलोनी में स्थित है.

पेयजल परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद वायनाड सांसद नूलपुझा में फैमिली हेल्थ सेंटर में एक डेंटल यूनिट का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा 17 अगस्त यानि मंगलवार को कांग्रेस नेता कलपेट्टा के जिला कलेक्टर से मिलेंगे.

इस कार्यक्रम के बाद वह करासेरी पंचायत किसान दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम के दौरान वह करसेरी बैंक ऑडिटोरियम में किसानों का अभिनंदन करेंगे. यह ऑडिटोरियम नॉर्थ करासे के तिरुवंबाडी में स्थित है.

राहुल गांधी अपने कार्यक्रम के दौरान मलप्पुरम के वंदूर में गांधी भवन स्नेहरामम वृद्धाश्रम में रहने वाले लोगों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे. इसके अलावा वह कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और उनका उत्साह बढ़ाएंगें. इसके अलावा राहुल गांधी राज्य में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. उनका ये दौरा कई मायनों में काफी अहम माना जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर का दौरा कर चुके हैं राहुल गांधी

इससे पहले राहुल गांधी हाल ही में जम्मू-कश्मीर का दौरा कर चुके हैं. इस दौरे के दौरान वह श्रीनगर में खीर भवानी माता के दर्शन किए थे. इसके बाद राहुल गांधी ने झील के किनारे पर स्थित हजरतबल दरगाह भी गए थे.

वहीं एमए रोड श्रीनगर में नवनिर्मित कांग्रेस ऑफिस का उद्घाटन करने के बाद राहुल गांधी ने केंद्र की मौदूदा मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि मैं केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ लड़ता रहूंगा.

Related posts

Leave a Comment