गर्लफ्रेंड को मैसेज करने पर छात्र ने की दोस्त की हत्या, सिर कलम कर प्रेमिका को भेजी तस्वीरें

हैदराबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 22 साल के एक इंजीनियरिंग के छात्र ने अपने दोस्त की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह उसकी गर्लफ्रेंड के साथ चैटिंग कर रहा था. हत्या के बाद उसने शव के साथ भी छेड़छाड़ की और उसे क्षत-विक्षत कर पहाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए राचकोंडा के पुलिस कमिश्नर डीएस चौहान ने बताया, ‘आरोपी ने मृतक का सिर कलम कर दिया, उसका दिल, आंतें सब निकाल दीं और शव को अब्दुल्लापुरमेट में पहाड़ियों में फेंकने से पहले उसकी उंगलियां काट दीं. उसने क्षत-विक्षत शव की तस्वीरें भी अपनी प्रेमिका को भेजीं.’

17 फरवरी की है घटना
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित नेनावत नवीन (21) और आरोपी हरि हर कृष्ण दोनों नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली के निवासी और पूर्व क्लासमेट थे. आरोपी नवीन की पूर्व प्रेमिका के साथ रिश्ते में था और उसने आपत्ति जताई कि दोनों अभी भी संपर्क में हैं. पुलिस ने बताया कि यह घटना 17 फरवरी की है, जब कृष्णा ने नवीन को अब्दुल्लापुरमेट के पास एक दोस्त के यहां मिलने के लिए बुलाया. यहां शराब पीने के बाद दोनों में हाथापाई हो गई.

पहाड़ियों से बरामद किया गया नवीन का शव
पुलिस उपायुक्त (एलबी नगर) बी साई श्री ने कहा, ‘जब नवीन चार दिन बाद भी घर नहीं लौटा या कॉलेज नहीं गया तो उसके पिता शंकरैया ने 22 फरवरी को नलगोंडा जिले के नरकटपल्ली में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.’ उन्होंने कहा कि नवीन का शव शनिवार तड़के अब्दुल्लापुरमेट की पहाड़ियों से बरामद किया गया. मोबाइल सिग्नल के आधार पर कृष्णा पर शक है कि उसने अब्दुल्लापुरमेट में अपने दोस्त के घर पर नवीन की हत्या की क्योंकि दोनों के आखिरी मोबाइल सिग्नल वहीं मिले थे.

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म
इसके बाद पुलिस कृष्णा की खोज में जुट गई थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने शुक्रवार रात को आत्मसमर्पण कर दिया और पूछताछ के बाद शनिवार सुबह औपचारिक रूप से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. राचकोंडा के पुलिस कमिश्नर डीएस चौहान ने कहा, ‘उसने 17 फरवरी को शव को ठिकाने लगाने से पहले शरीर को क्षत-विक्षत करने की बात स्वीकार की है. बाद में पता चला कि आरोपी ने कथित तौर पर क्षत-विक्षत शव की तस्वीरें व्हाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को भेजी थीं.’

आरोपी और पीड़ित दोनों थे क्लासमेट
साई श्री ने कहा कि कृष्णा और नवीन दिलसुखनगर के एक निजी जूनियर कॉलेज में एक ही बैच में 12वीं में पढ़ते थे. कृष्णा हैदराबाद के ऑरोरल इंजीनियरिंग कॉलेज में इंजीनियरिंग के फाइनल ईयर में है जबकि नवीन महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग कॉलेज, नलगोंडा में बीटेक के फाइनल ईयर का छात्र था.

दोनों एक ही महिला से प्रेम करते थे
उन्होंने कहा कि दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे. शुरुआत में लड़की नवीन के साथ रिश्ते में थी, लेकिन कुछ सालों बाद वे अलग हो गए. बाद में उसने कृष्णा के साथ रिश्ते में प्रवेश किया. साई श्री ने बताया कि हाल ही में नवीन फिर से उस लड़की के संपर्क में आया था, जिसने कृष्णा को परेशान कर दिया.

Related posts

Leave a Comment