हत्या के आरोप में 20 वर्ष से फरार चल रहे हैं आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने जालंधर पंजाब से किया गिरफ्तार

आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर डंडे से वार कर दिया था वारदात को अंजाम आरोपी ने वर्ष 1999 में दिया था वारदात को अंजाम, आरोपी वर्ष 2003 से चल रहा था फरार, नाम बदलकर रह रहा था आरोपी आरोपी माननीय हाई कोर्ट हरियाणा पंजाब से जमानत पर आने के बाद नहीं हुआ था पेश

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा आपराधिक मामलों में संलिप्त फरार चल रहे हैं आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर महेंदर सिंह की टीम ने 20 वर्ष से फरार चल रहे इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम त्रिलोकी नाथ उर्फ़ क्रोधी(55) है। आरोपी फरीदाबाद में सेक्टर 55 पक्की झुग्गियों में रहता था। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम SI अश्वनी कुमार , ASI जितेंदर कुमार , सिपाही ओमबीर , सिपाही संदीप ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से जालंधर पंजाब से गिरफ्तार किया है। आरोपी में फरीदाबाद की लुमेक्स इंडिया PVT. LTD में काम करता था और आरोपी ने वर्ष 1999 अपनी पत्नी सुनीता के चरित्र पर शक के चलते सिर पर डंडे से वार कर दिया था जिसका थाना सिटी बल्लभगढ़ में दर्ज हुआ था, जिसमें आरोपी को सन 2001 में माननीय अदालत द्वारा पांच साल की सजा सुनाई गई , वर्ष 2003 में आरोपी को माननीय हाई कोर्ट पंजाब और हरियाणा से जमानत मिल गई थी। आरोपी माननीय अदालत में तय समय सीमा पर अदालत में हाजिर नही हुआ , जिस पर माननीय हाई कोर्ट पंजाब और हरियाणा ने आरोपी के गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिए आरोपी त्रिलोकी नाथ को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम आरोपी के ठिकानो गौरखपुर, उतरप्रदेश इत्यादि में रेड की थी। आरोपी नाम बदलकर जालंधर में रह रहा था। आरोपी को पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment