छत्तीसगढ़: मातम में बदली शादी की खुशियां…सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 5 की मौत, विदाई के बाद लौट रहे थे घर

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार यानि आज भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. यहां एक कार और एक ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई.हादसे में जान गंवाने वालों में एक नवविवाहित जोड़ा भी था. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस अफसरों के मुताबिक, हादसा मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया झूलन गांव के पास हुआ. कार में बैठे सभी लोग दुल्हन को विदा करा कर शिवरीनारायण से बलौदा आ रहे थे. इसी बीच, विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि बलौदा गांव के रहने वाले शुभम की शादी शनिवार की रात धूमधाम से संपन्न हुई.

दूल्हे की अस्पताल में मौत
बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार कार को दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी ड्राइव कर रहे थे. लेकिन, ट्रक के अचानक सामने आने से उन्हें कुछ सोचने-समझने का वक्त भी नहीं मिला. इस हादसे में ओमप्रकाश की भी मौके पर ही मौत हो गई. दूल्हा हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. वहीं, ट्रक का ड्राइवर वाहन वहीं खड़ा कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक ड्राइवर का पता लगाने में जुटी है.

शादी की खुशियां मातम में बदलीं
पांच लोंगों की मौत से दोनों परिवार में कोहराम मच गया. शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ट्रक चालक का पता लगा रही है. बताया जा रहा है कि ट्रक और कार की भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

Related posts

Leave a Comment