पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी ,Delhi के सरोजिनी नगर इलाके में प्लास्टिक बैग में मिली थी युवक की लाश

Delhi Crime: दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में 29 जनवरी को प्लास्टिक बैग में मिली युवक की लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित की पहचान झारखंड के रहने वाले शमशेर के तौर पर हुई थी. शमशेर सरोजनी नगर इलाके में ही एक दुकान में काम करता था और इस हत्याकांड को अंजाम दुकान के मालिक प्रेमवीर ने अपने भतीजे पमिंदर और उसके दोस्त रोहित के साथ मिलकर दिया था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक प्रेमवीर और शमशेर के बीच समलैंगिक संबंध थे. शमशेर ने प्रेमवीर के साथ अपनी एक अश्लील वीडियो बना ली थी जिससे वह अपने मालिक प्रेमवीर को ब्लैकमेल कर रहा था इसी के चलते प्रेमवीर ने शमशेर की हत्या की साजिश रची.

कॉल डिटेल्स-CCTV फुटेज से खुली हत्या की पोल

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्होंने मामले की जांच शुरू कर प्रेमवीर और शमशेर की कॉल डिटेल्स निकाली तो दोनों की आखरी लोकेशन सरोजनी नगर मेट्रो स्टेशन के पास मिली. जांच के दौरान पुलिस को प्रेमवीर और शमशेर के बीच समलैंगिक संबंध होने की जानकारी भी मिली. पुलिस ने जब मेट्रो स्टेशन के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पीड़ित शमशेर दुकान मालिक प्रेमवीर के साथ आखिरी बार खड़ा हुआ नजर आया. पुलिस ने जब प्रेमवीर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

यूसुफ सराय में दिया था अंजाम
दिल्ली पुलिस के मुताबिक प्रेमवीर ने प्लान के मुताबिक उत्तर प्रदेश के खुर्जा से अपने भतीजे पमिंदर और उसके दोस्त रोहित को 28 जनवरी को दिल्ली बुलाया और युसूफ सराय इलाके के एक होटल में ठहराया. जिसके बाद प्रेमवीर मृतक शमशेर को गेस्ट हाउस के रूम में ले गया और वहां पर तीनों ने नायलॉन की रस्सी से गला घोटकर शमशेर की हत्या कर दी और फिर एक बड़े अटैची बैग में लाश को डालकर सरोजनी नगर इलाके के एक सुनसान जगह पर ले गए.

वहां पर इन्होंने प्लास्टिक की थैली में शमशेर की बॉडी को डालकर उसे डंप कर दिया और फिर तीनों वहां से फरार हो गए. पुलिस ने गेस्ट हाउस का सीसीटीवी फुटेज भी रिकवर कर लिया है जिसमें तीनों लाश को अटैची में ले जाते हुए नज़र आ रहे हैं

Related posts

Leave a Comment