आपस में टकराई स्कूटी,बहस के बाद खूनी-खेल में बदली

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंगूरी बाग इलाके में रोडरेज की घटना में 3 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. वारदात सोमवार रात लगभग 9 बजे की है, जब दो स्कूटी आपस में टकरा गई और इसके बाद हुई बहस खूनी खेल में बदल गई. एक पक्ष ने अपने साथियों को बुलवाया और फिर खुलेआम गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में 3 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों के नाम मोहम्मद आबिद, मोहम्मद मुसद्दी और अमन कुमार है.

मिला गोलीबारी का सीसीटीवी फुटेज

रोडवेज में विवाद मोहम्मद आबिद के भाई साजिद का हुआ था. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल गोलीबारी का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें लोग भागते हुए दिख रहे हैं. आरोपियों की पहचान भी फुटेज की मदद से की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लाल किले से सटी यह कॉलोनी अंगूरी बाग के नाम से जानी जाती है. इस कॉलोनी की सड़क पर सोमवार रात को दो स्कूटी आपस में टकराई जिसके बाद कहासुनी शुरू हुई और फिर कहासुनी ने खूनी रंग ले लिया. एक पक्ष ने फोन करके अपने साथियों को बुलवाया और फिर साथियों के साथ मिलकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई.
घटना के बाद बहस, खूनी खेल में बदली

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इसी कॉलोनी में रहने वाले साजिद अपनी स्कूटी से जा रहे थे. सामने से एक स्कूटी आई, जिसे कोई लड़का चला रहा था और उसने साजिद की स्कूटी में टक्कर मार दी. साजिद ने उसकी स्कूटी रुकवा कर उससे बातचीत की. नुकसान भरपाई करने के लिए कहा और इसी वजह से झगड़ा शुरू हो गया.

साजिद के भतीजे का कहना है कि मेरी चाची भी चाचा के साथ ही थी. उन्हें पैर में चोट आई. जब वह घर पर पहुंची तो हमें इस बात की जानकारी हुई. हम सब यहां मौके पर आए. मेरे दूसरे चाचा आबिद भी हमारे साथ थे. तभी उन लड़कों ने गोली चलानी शुरू कर दी. एक गोली मेरे चाचा आबिद को लगी है और दो अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हुए.

रोडरेज की घटना के दौरान गोली लगने से घायल हुआ अमन अंगूरी बाग इलाके में ही रहता है. अमन के परिवार में उसके पिता, मां और बहन है. बहन का नाम निधि है, जिनका कहना है कि अमन सोमवार रात को खाना खाकर टहलने के लिए बाहर गया था और कुछ देर बाद हमें जानकारी मिली कि उसे गोली लग गई है. उसका न तो किसी से झगड़ा हुआ न ही कोई बहस. वह टहलने के लिए गया था और बदमाशों ने हवाई फायरिंग की जिसमें से एक गोली अमन को भी लग गई.

क्या है मामला

पुलिस के अनुसार साजिद अपने परिवार के साथ अंगूरी बाग इलाके में रहता है. सोमवार रात को वह स्कूटी पर अपनी पत्नी के साथ लाल किले की तरफ जा रहा था. अंगूरी बाग में स्थित मंदिर के नजदीक जब वह पहुंचा तो, अचानक से सामने से आ रही एक स्कूटी साजिद की स्कूटी से टकरा गई. साजिद और उसकी पत्नी स्कूटी से गिर गए. साजिद ने दूसरे स्कूटी वाले को रोककर उससे नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा दोनों में बहस हो गई और इसी बहस के दौरान दूसरे पक्ष ने फोन करके अपने साथियों को मौके पर बुला लिया. लगभग 20-25 मिनट बाद चार से पांच युवक वहां आए और फिर साजिद के साथ झगड़ा करने लगे.

इसी बीच आरोपियों में से एक ने पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दी. एक गोली साजिद के भाई आबिद को लगी. एक गोली अमन कुमार नामक राहगीर को लगी और एक गोली मोहम्मद मुसद्दी नामक राहगीर को लगी, जो अपने बच्चे के साथ नजदीकी स्थित एक परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए आए हुए थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों ने 6 से 8 गोलियां चलाई और लाल किले की तरफ स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए.

Related posts

Leave a Comment