अपराधी जेल जाने से पहले जहन्नुम में जाएगा, बरेली में माफिया पर बरसे CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली के रामलीला ग्राउंड बेहड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए माफिया पर जमकर बरसे. पीलीभीत लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि अपराधी जेल जाने से पहले जहन्नुम में जाएंगे. इस अवसर पर बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार भी मौजूद थे.

वहीं, मंच पर बरेली के सांसद संतोष गंगवार और पी सरकार में मंत्री डॉ अरुण भी उपस्थित थे. बरेली के बहेड़ी विधानसभा पीलीभीत लोकसभा में आती है. पीलीभीत में पहले चरण में 19 अप्रैल को पोलिंग है. सीएम योगी ने जनता से अपील की कि वे जितिन प्रसाद को विजयी बनाएं.

सीएम योगी ने कहा, “मैं इस अवसर पर बैशाखी की बधाई देता हूं. किसान देश का पेट भरने का काम करता है. पिछली सरकारों ने उनके लिए कोई काम नहीं किया. पिछली बार बारिश के चलते नही आ पाया था. आज हम सब नए भारत का दर्शन कर रहे हैं. यह भारत को 140 करोड़ लोगों सुरक्षित रखने का काम कर रहा है.”

दंगा करेंगे, तो उल्टा लटका दिया जाएगा
उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में आस्था का सम्मान है. पिछली सरकारों में दंगा करने वाले भूल गए हैं. दंगा करेंगे, तो उल्टा लटका दिया जाएगा. कोई अपराधी पहले जेल जाने से पहले जहन्नुम में जायेगा. अब कश्मीर में कोई भी जमीन खरीद सकता है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में 4 करोड़ लोगों को राशन दिया जा रहा है. 12 करोड़ लोगों किसान सम्मान निधि पा रहे हैं. 4 करोड़ गरीबों के मकान बन गए हैं. कहीं पर आईटी पार्क बन रहा है. आपने मोदी को वोट दिया. विकास हो रहा है चिंता न करिए, जो भी भू-माफिया हो, कब्जा करने वालों की ब्याज सहित वसूली होगी.

कब्जा करने वालों से ब्याज समेत होगी वसूली
सीएम योगी ने कहा कि पिछले सात वर्षों में चीनी मिलों की समस्या का समाधान किया गया है. पेमेंट देने का काम किया गया. पिछली सरकार पेमेंट नहीं देते थे. हम समाधान पर विश्वास करते हैं.

उन्होंने कहा कि रेली में हर महीने दंगा होता है. अब नहीं होने दिया जाएगा. नया भारत खड़ा हो रहा है. तीन तलाक खत्म किया. 500 वर्षों का इंतजार खत्म हुआ है जरूर जाइये. जो माफिया को अपने गले का हार बनाकर घूम रहे है. अब जान की दुहाई मांग रहे हैं. बेटियों और व्यापारियों को परेशान करने वाले डर गए और ठेला लगाने का काम कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment