श्रीनगर से दिल्ली जा रहे विमान में बम होने की मिली सूचना, रोकी गई फ्लाइट

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले प्लेन में बम होने की सूचना पर गोएयर की फ्लाइट को रोक दिया गया. जिसके बाद विमान की गहन तलाशी की जा रही है.

गोएयर कंपनी का एक विमान श्रीनगर से दिल्ली के लिए रवाना होने वाला था लेकिन उसमें बम होने के संबंध में एक फोन कॉल मिलने के बाद उसे श्रीनगर में ही रोक लिया गया और उसमें तलाशी ली गई. इसकी जानकारी अधिकारियों की ओर से दी गई. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि विमान में गहन तलाशी में कुछ नहीं मिला है.

प्लेन में बम के होने की मिली सूचना

अधिकारियों ने बताया कि गोएयर की उड़ान दिल्ली लौटने वाली थी लेकिन फोन कॉल मिलने के बाद उसे श्रीनगर हवाई अड्डे पर ही रोक लिया गया. उन्होंने बताया कि एक अन्य निजी विमानन कंपनी के प्रबंधक को विमान में बम होने की सूचना मिली थी. जांच से पता लगा है कि कॉल दिल्ली से किया गया और उसके बाद से वह नंबर बंद है. कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और हवाई अड्डे पर सुचारू रूप से परिचालन हो रहा है.

गर्मियों में बढ़ जाती है पर्यटकों की संख्या

बता दें कि गर्मियों के दिनों में तापमान में इजाफा आते ही इससे राहत पाने के लिए भारी संख्या में पर्यटक श्रीनगर का रुख करते हैं. अधिकारियों ने जानकारी दी है कि 12 अप्रैल को श्रीनगर हवाईअड्डे ने प्रतिदिन की सबसे अधिक संख्या में आने वाली यात्रियों का रिकॉर्ड बनाया है. अधिकारियों के अनुसार 12 अप्रैल को लगभग 15 हजार से ज्यादा यात्रियों की चहल पहल देखी गई थी.

Related posts

Leave a Comment