बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने चोर को जमकर पीटा, इलाज के दौरान मौत

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के कनारसी गांव में गुरुवार रात एक चोर को बच्चा चोरी के आरोप में जमकर पीटा गया. जिसके बाद घायल चोर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. दावा किया जा रहा है कि पकड़ा गया चोर बच्चे का अपहरण कर ले जा रहा था. जिसके बाद गांव वालों ने उसे जमकर पीटा. घायल चोर को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

इस संबंध में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक कनारसी निवासी नरेश के घर में गुरुवार की रात करीब 11 बजे एक चोर घुस गया. जो 5 महीने के बच्चे का अपहरण कर ले जाने लगा जब बच्चा रोने लगा तो परिवार के लोगों की आंख खुल गई. जिन्होंने भाग कर आरोपी को मौके से धर दबोचा. इसके बाद ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की.

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि आरोपी की पहचान नेपाल के गांव दोंदरा निवासी ननकू के रूप में हुई है. पुलिस ने ननकू का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया, जहां से जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृतक के छोटे भाई पंचराम ने नरेश व उसके स्वजन और ग्रामीणों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment