महिला थाना एनआईटी की टीम ने छेड़छाड़ के आरोप में 43 वर्षीय एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: शहर में महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम शीशपाल है जो फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला था है। आरोपी के खिलाफ महिला थाना एनआईटी में छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने राह चलती एक महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। पीड़ित महिला ने बताया कि कल सुबह वह गली से जा रही थी कि आरोपी उसी गली में सामने की तरफ से आ रहा था। आरोपी जब महिला के पास पहुंच गया तो वह महिला की तरफ आया और उसकी गर्दन को पकड़कर उसे चूमने की कोशिश करने लगा।

महिला ने अपने बचाव के लिए आरोपी को धक्का दे दिया और महिला पुलिस थाना में जाकर उसकी शिकायत दे दी। महिला को व्यक्ति के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच के लिए पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और वहां पर युवक को आरोपी को ढूंढने की कोशिश करने लगी परंतु आरोपी वहां पर दिखाई नहीं दिया। आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने वहां पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज चेक की जिसमें आरोपी छेड़छाड़ करता दिखाई दिया।

इसके पश्चात पुलिस टीम ने आरोपी के हुलिए से उसकी तलाश शुरू करनी कर दी। काफी समय की कड़ी मशक्कत के पश्चात पुलिस ने आरोपी को पर्वतीय कॉलोनी एरिया से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की आयु 43 वर्ष है। वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। आरोपी डबुआ पाली रोड़ पर स्थित किसी कंपनी में लोहा गलाने का काम करता है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके किया गया जहां से माननीय अदालत के आदेशानुसार आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Related posts

Leave a Comment