26/11 हमला कमजोर-असमर्थ सरकार की याद दिलाता है, तेलंगाना में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

तेलंगाना इन दिनों चुनावी रंग में रंगा है. तमाम राजनातिक दल राज्य में ताबड़तोड़ रैली कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी मैदान में उतरे हैं. पीएम मोदी प्रचार के लिए मेडक जिले के तुप्रान पहुंचे, जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने अपने आक्रामक लहजे में 26 /11 हमले का जिक्र करते हुए कहा कि ये हमला हमें याद दिलाता है कि कमजोर और असमर्थ सरकार देश को कितना नुकसान पहुंचा सकती है.

उन्होंने कहा कि 26 /11 के दिन देश बहुत बड़े आतंकी हमले का शिकार हुआ था, इस हमले में कई निर्दोष लोगों की जान चली गई. उन्होंने कहा कि 2014 में जनता ने देश से कांग्रेस की सरकार को हटाया, और बीजेपी की मजबूत सरकार बनाई. यही वजह है कि अब हालात बदल गए हैं. आज देश से आतंकवाद का सफाया हो रहा है. चुन-चुन कर आतंकियों का खात्मा किया जा रहा है.

26 नवंबर का दिन कभी भुलाया नहीं जा सकता’

यही नहीं पीएम मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में भी 26 /11 हमले का जिक्र किया. देश को संबोधित करते हुए उन्होंने मुंबई हमले में जान गंवाने वाले सभी लोगों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज के दिन ही देश में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था. 26 नवंबर का दिन वो दिन है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.

‘केसीआर ने कोई वादा पूरा नहीं किया

पीएम मोदी ने तेलंगाना में अपने संबोधन में बीआरएस प्रमुख केसीआर पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केसीआर ने राज्य की जनता के साथ धोखा किया है, उन्होंने युवाओं को रोजगार भी नहीं दिया न ही बच्चों के लिए कोई काम किया. उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या राज्य में ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है जो तेलंगाना की जनता से कभी मिलता ही नहीं.

30 नवंबर को 119 सीटों पर होगा मतदान

आपको बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. 119 सीटों वाले विधानसभा में कांग्रेस, बीआरएस, बीजेपी और aimim चुनावी रण में उतरे हैं. 3 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी, वहीं नतीजे भी 3 दिसंबर को ही घोषित किए जाएंगे. ऐसे में सभी पार्टियां राज्य की सत्ता पर काबिज होने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं.

Related posts

Leave a Comment