अमित शाह का MVA पर निशाना, बोले- परिवारवाद वाली पार्टियां नहीं कर सकतीं विकास

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल सोमवार देर रात को महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर पहुंचे. अमित शाह दो दिन के दौरे पर महाराष्ट्र आयें हैं. आज मंगलवार को शाह ने युवा सम्मलेन में महाराष्ट्र के युवाओं को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए राम लला को 70 सालों तक टेंट में रखा.

परिवारवाद पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा इंडिया गठबन्धन में सारी परिवाद वाली पार्टियां हैं, ये परिवारवाद वाली पार्टियां कभी विकास नहीं कर सकती हैं. सोनिया गांधी को राहुल गांधी को पीएम बनाना है, उद्धव को अपने बेटे आदित्य को मुख्यमंत्री बनाना है, और शरद पवार को अपनी बेटी सुप्रिया को मुख्यमंत्री बनाना है.आगे इन्होने कहा ये चुनाव, युवाओं का चुनाव है. युवाओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा बीजेपी को वोट युवाओं के उज्वल भविष्य के लिए दीजिए और मोदी को देश के विकास के लिए पीएम बनाएं.

अर्थव्यवस्था को पांचवे नंबर पर लायें
शाह ने 370 का मुद्दा उठाते हुए कहा, कोंग्रेस ने 70 सालों से 370 नहीं हटा पाई राहुल गाँधी कहते थे खून बहेगा, लेकिन बीजेपी ने 370 हटाया कही कुछ भी नही हुआ. प्रधानमंत्री मोदी देश की अर्थव्यवस्था को पांचवे नंबर ले आयें हैं. इससे पहले कांग्रेस के समय में हमारी अर्थव्यवस्था 11वें नंबर पर थी.

विपक्ष पर जमकर बरसें शाह
शरद पवार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा महाराष्ट्र की जनता पिछले 50 सालों से पवार को सहन कर रही है. पवार साहब आप सिर्फ 5 साल का हिसाब दो मैं 10 साल का हिसाब दूंगा. शाह ने हमला बोलते हुए कहा, पहले हर जगह ब्लास्ट होते थे लेकिन मोदी सरकार में, भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाई है. ये सब इसलिए मुमकिन हो पाया क्यूँ कि आपने अपना पीएम मोदी को चुना है. मोदी के पास दस साल का अनुभव और 25 दाल का विजन है. 2040 तक भारतीय व्यक्ति चाँद पर लैंड करेगा. मोदी जे ने देश के लिए चंद्रयान को लांच किया लेकिन सोनिया ने राहुल और प्रियंका को लांच किया जो इनका लांच फेल रहा. महाविकास अघाड़ी के तीनों टायर ही पन्चर है. 2040 तक भारतीय व्यक्ति चाँद पर लैंड करेगा.

Related posts

Leave a Comment