अमीर घर की लड़की, 8 साल छोटा प्रेमी, तोड़ लिया संबंध तो…

प्यार में अक्सर हम ऐसे फैसले ले लेते हैं जो हमको नहीं लेने चाहिए. यह ज्यादातर महिलाओं के साथ होता है क्योंकि वह प्यार में दिमाग की बजाय दिल का ज्यादा यूज करती हैं. ऐसी ही एक कहानी उस महिला की है जो अपने से 8 साल छोटे लड़के से प्यार करने लगी थी और जिससे वह प्यार करती थी वह एक मैकेनिक था. मामला गोवा का है, जहां एक बिल्डिंग के फ्लैट में एक 30 साल की लड़की रहती थी. परिवार के लोग 30 अगस्त को उसको लगातार फोन कर रहे थे, लेकिन वह उठा नहीं रही थी.

इसके बाद एक परिचित को फोन किया गया और वह उसके घर जाकर डोर बेल बजाता है. काफी देर तक जब गेट नहीं खुलता तो वह धक्का देता है, दरवाजा बंद नहीं होने के कारण खुल जाता है. वह घर के अंदर जाकर लड़की को आवाज देता है, पर कोई जवाब नहीं आता. उसकी नजर फिर फर्श पर पड़े खून के धब्बों पर जाती है और वह उसकी तलाश में तेजी से जुट जाता है. लड़की अभी भी नहीं मिलती है तो वह परिवार को इस बारे में सूचित करता है.

पुलिस को दी गई जानकारी
परिवार के लोग गोवा पहुंचते हैं और फिर लड़की के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी जाती है. पुलिस उनसे लड़की के बारे में हर जानकारी इकट्ठा करती है कि वह कहां और क्या काम करती है. वह इस फ्लैट में कब से रहती है. पुलिस परिवार के लोगों से पूछती है कि उनको किसी पर शक है तो वह कहते हैं कि एक 22 साल का लड़का है और उससे हमारी बेटी की दोस्ती थी. पुलिस को थोड़ी लीड मिलती है तो उसे पता चलता है कि कामाक्षी नाम की इस लड़की ने गायब होने से एक दिन पहले ही इस लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

कामाक्षी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि प्रकाश नाम का एक लड़का उसको परेशान कर रहा है, जिसके बाद पुलिस ने प्रकाश को हिरासत में लेकर उससे भी इस मामले में पूछताछ की. प्रकाश ने पुलिस को बताया कि जब से कामाक्षी ने उसकी शिकायत दर्ज की थी तो उसने उससे कभी नहीं मिलने का मन बना लिया था. पुलिस उसके बात पर यकीन नहीं कर रही थी और उसकी कॉल डिटेल खंगालने में लग गई, जिसमें पता चला कि इसने लास्ट कॉल कामाक्षी को ही की और इसकी लोकेशन भी उसके घर की ही थी. इसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो उसने राज उगलना शुरू किया.

प्रकाश ने उगला राज
प्रकाश ने बताया कि उसकी जिंदगी ठीक-ठाक चल रही थी, यह पेंटर और मैकेनिक दोनों का काम करता था, लेकिन तभी उसकी मुलाकात कामाक्षी से हो जाती है और फिर दोनों मिलने लगते है. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात रिश्ते में बदलने लगती है और फिर दोनों रिलेशनशिप में रहने लगते हैं. उसने बताया कि कुछ समय के बाद कामाक्षी मुझसे दूरी बनाने लगी थी. इसका कारण यह था कि कामाक्षी को पता चल गया था कि प्रकाश आपराधिक प्रवृति का है और वह अब इससे बचने लगी थी. प्रकाश अब उसे छोड़ने को तैयार नहीं था, लेकिन वह लगातार कामाक्षी का पीछा करने लगा था.

जब प्रकाश नहीं मान रहा था तो कामाक्षी ने थाने में जाकर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. जब उसको इस बारे में पता चला तो वह कामाक्षी के घर गया और उससे इस बारे में बात करना शुरू कर देता है. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि यह कामाक्षी पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर देता है और उसके बाद उसकी लाश को यहां से ले जाकर महाराष्ट्र के अंबोली घाट के करीब गाड़ देता है. मामला खुलने के बाद पुलिस ने प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर कामाक्षी की बॉडी को निकाला जा रहा है.

Related posts

Leave a Comment