किडनैपिंग, हत्या और राख… इंस्टाग्राम स्टोरी से खुला मर्डर का राज

महाराष्ट्र के पुणे जिले में मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पहले एक युवक को किडनैप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. हत्यारे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शव को अपनी स्टोरी स्टेटस के रूप में पोस्ट किया था. इस मामले में जिले की चाकन और महालुंगे पुलिस ने जांच शुरू की और पूरे हत्याकांड का खुलासा किया है. साथ ही पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है. मारे गए युवक की पहचान आदित्य युवराज भांगरे के रूप में हुई है, जो कि 18 साल का था.

हत्या के बाद आदित्य भांगरे के शव को महाराष्ट्र-गुजरात सीमा के जंगलों में जला दिया गया था. वहीं, अब पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में सफल हो गई है. भांगरे की हत्या के सिलसिले में अमर नामदेव को गिरफ्तार किया गया है. इस हत्या का मास्टरमाइंड अभी भी पुलिस के चंगुल से फरार है. पुलिस उसकी गहनता से तलाश कर रही है.

तीन पहले की गई रितेश पवार की हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस चाकन इलाके में हुई मर्डर के घटना की जांच कर रही थी. तभी जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी अमर नामदेव को गिरफ्तार कर लिया. उससे आगे पूछताछ की गई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. इस हत्याकांड के आरोपी राहुल पवार के भाई रितेश पवार की तीन महीने पहले हत्या कर दी गई थी.

रितेश पवार की हत्या की स्टोरी इंस्टाग्राम पर की शेयर
इंस्टाग्राम स्टोरी पर मारे गए रितेश पवार के शव की कहानी को स्टेटस के तौर पर रखा गया था. रितेश की हत्या करने वाले आरोपी आरोपी आदित्य भांगरे के दोस्त थे. इसी शक में आरोपी राहुल ने अमर और अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर मृतक आदित्य को किडनैप कर लिया, जिस कार से उसको किडनैप किया गया था उसी में तार से उसका गला घोंट दिया गया था.

दृश्यम’ स्टाइल से पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी आदित्य का मोबाइल फोन गोवा ले गए. आरोपियों ने गुमराह करने की कोशिश की जैसा कि फिल्म ‘दृश्यम’ में दिखाया गया है. लेकिन जब पुलिस ने चाकन गोलीकांड के मामले में हिरासत में लिए गए अमर से पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा हो गया.

मुख्य सरगना राहुल पवार अभी भी फरार
यह भी पता चला कि आदित्य के शव का अंतिम संस्कार महाराष्ट्र-गुजरात सीमा पर पहाड़ों में किया गया था. चाकन और महालुंगे पुलिस ने इस मामले में नामदेव को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य सरगना राहुल पवार अभी भी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इस पूरे हत्याकांड का खुलासा म्हालुंगे और चाकन पुलिस ने किया है.

Related posts

Leave a Comment