410KM दूर पत्नी को मारा, शव लेकर आ रहा था गांव… रास्ते में थाने लेकर चला गया बेटा

गुजरात के मोरबी जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक पति ने अपनी पत्नी की सोते समय धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. बुधवार सुबह छोटा उदेपुर के जोज पुलिस स्टेशन के बाहर एक कार रुकी तो पुलिसवाले भी दंग रह गए. एक युवक 40 वर्षीय महिला के शव के साथ कार से बाहर निकला. युवक ने शव को पुलिस स्टेशन के बाहर रख दिया.

पुलिस ने मृतका की पहचान झिनकी नायका के रूप में की है. जिसकी उसके पति रेमला (46) ने मंगलवार देर रात मोरबी के खानपुर गांव में हत्या कर दी थी. इसके बाद दंपति का बेटा हसमुख न सिर्फ अपनी मां का शव लाया, बल्कि कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए अपने पिता रेमला को भी पुलिस स्टेशन ले आया.

मोरबी के खेतों में कर रहे थे मजदूरी
इस पूरे मामले की और अधिक जानकारी देते हुए जोज पुलिस स्टेशन के अधिकारी पी.एच. वसावा ने कहा कि रेमला, उसकी पत्नी और उनके बेटे और परिवार के अन्य सदस्य पिछले कुछ महीनों से मोरबी में खेत मजदूर के रूप में काम कर रहे थे. वे छोटा उदेपुर के मूल निवासी हैं. मंगलवार की रात मोरबी में जब पति रेमला और पत्नी झिनकी अपनी झोपड़ी में सो रहे थे. तभी देर रात पति ने अचानक से झिनकी पर तेज हथियार से हमला कर दिया. झिनकी के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसकी चीखें सुनकर रेमला के भाई वहां पहुंच गए. जो कि घर के बाहर ही सो रहे थे.

घटना स्थल से 410 किलोमीटर दूर लेकर गए शव
रेमला के परिवार के सदस्यों ने अपने अन्य लोगों को बुलाया उन्होंने उन्हें छोटा उदेपुर में अपने पैतृक गांव जाने की सलाह दी. उनके लिए एक कार भी किराए पर ली. रेमला और उसका बेटा मृतका का शव लेकर छोटा उदेपुर स्थित अपने पैतृक गांव जाने का फैसला किया. उन्होंने रात भर में 410 किलोमीटर से अधिक की यात्रा की लेकिन रेमला का बेटा हसमुख अपने गांव जाने के बजाय कार को जोज पुलिस स्टेशन ले आया.

पुलिस ने हत्यारे पति को किया गिरफ्तार
पुलिस स्टेशन पर महिला का शव पहुंचने के बाद शिकायत दर्ज कर ली गई. पुलिस ने इस पूरे मामले को मोरबी स्थानांतरित कर दिया क्योंकि महिला की हत्या वहीं हुई थी. पुलिस ने हत्यारे पति रेमला से अपनी पत्नी की हत्या के कारण के बारे में पूछताछ की है. अभी उसने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. रेमला को मोरबी पुलिस ने बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया और वापस मोरबी ले गई है.

Related posts

Leave a Comment