दिल्ली में गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, दलदल में फंसे 4 बच्चे, दो सगे भाइयों की मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा से दिल्ली के मयूर विहार गणेश मूर्ति का विसर्जित करने गए दो सगे भाइयों की यमुना की दलदल में फंसकर मौत हो गई. वहीं, तीसरे भाई और एक अन्य किशोर को गंभीर हालत में कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल दिल्ली के मयूर विहार में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां मूर्ति विसर्जन के दौरान 3 सगे भाई और एक अन्य दलदल में फंस गए थे. इस दौरान डूबने से 2 नाबालिग भाइयों की मौत हो गई. वहीं बाकी दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

विसर्जन के दौरान चार बच्चे दलदल में फंसे
बता दें कि गमेश विसर्जन के लिए यह परिवार दिल्ली के चिल्ला खादर पहुंचा था. परिवार के सदस्य डेढ फीट की गणेश मूर्ति लेकर दिल्ली पहुंचे थे. विसर्जन के दौरान चार बच्चे दलदल में फंसे थे. यह परिवार नोएडा के थाना 20 इलाकेे के निठारी गांव का रहने वाला है.

दो नाबालिगों की डूबकर मौत
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले धीरज दिल्ली के मयूर विहार के पास यमुना में मूर्ति विसर्जन के लिए गए थे. उन्होंने बताया कि ये लोग यमुना किनारे जाकर मूर्ति विसर्जन करने लगे, तभी ये चारों युवक नहाने के लिए नदी में उतरे और डूबने लगे. हरिश चंदर ने बताया कि परिजनों ने चारों को बाहर निकाला और नोएडा के पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर धीरज के नाबालिग बेटे नीरज (15) और कृष्ण (5) की मौत हो गई.

मयूर विहार थाना क्षेत्र की घटना
उन्होंने बताया कि सचिन पुत्र धीरज उम्र 17 वर्ष तथा अभिषेक पुत्र नेतराम का इलाज किया जा रहा है. वहीं थाना सेक्टर 20 पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.डीसीपी ने बताया कि घटना दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र में हुई है.

Related posts

Leave a Comment