तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी, 300 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी BJP- गुवाहाटी में बोले अमित शाह

गुवाहाटी. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह फिलहाल असम दौरे पर हैं. यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. अमित शाह ने अपनी रैली में यह दावा भी किया है कि कांग्रेस इस बार अपनी मौजूदा सीटों से भी कम आंकड़े पर पहुंच जाएगी. यह बात शाह ने यहां पर एक कार्यक्रम के दौरान कही जिसमें उन्होंने 44,703 लोगों को सरकारी जॉब के अपॉइनमेंट दिए हैं.

अमित शाह ने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस बहुत नेगेटिव एटीट्यूड की राजनीति करती है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस इस नेगेटिव एटीट्यूड के साथ नई पार्लियामेंट बिल्डिंग के उद्घाटन कार्यक्रम का बहिष्कार कर रही है. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी पूरे देश में 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी और कांग्रेस विपक्षी पार्टी का दर्जा भी खो देगी.

शाह ने कहा कि कांग्रेस नेगेटिव राजनीति के चलते बहाना बना रही है कि नए संसद भवन का उद्घाटन दौपदी मुर्मू के जरिए किया जाना चाहिए और इसका बहिष्कार कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्ष शासित राज्यों में ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जहां पर राज्यपालों के बजाय संबंधित मुख्यमंत्री, कांग्रेस नेता जैसे सोनिया गांधी-राहुल गांधी ने नई विधानसभाओं को उद्घाटन किया है.

शाह ने इस दौरान कांग्रेस शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा है कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री को संसद में बोलने की अनुमति नहीं थी. भारतीय लोगों ने पीएम मोदी को यह अधिकार दिया है. प्रधानमंत्री का आदर नहीं करके वह जनता के फैसले का अपमान कर रही है. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने असम के लोगों से वादा किया था कि 2021 विधानसभा चुनाव से पहले सरकार 1 लाख सरकारी जॉब देगी. सिर्फ ढाई साल के अंदर ही सरकार ने 86 हजार सरकारी जॉब दिए हैं. बाकी नौकरियां अगले 6 महीने के अंदर दी जाएंगी.

Related posts

Leave a Comment