बिजली सब्सिडी खत्म करने का अधिकारियों पर दबाव, आतिशी का LG और BJP पर आरोप

दिल्ली: आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता और बिजली मंत्री आतिशी मार्लेना ने बुधवार को एक प्रेस-कांफ्रेंस में एलजी पर जमकर हमला बोला है. आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से नफरत करते करते दिल्ली के उप राज्यपाल अब शहरवासियों के अन्नदाताओं और वकीलों से भी नफरत करने लगे है. यही कारण है कि अब वे दिल्ली के किसानों और वकीलों को मिलने वाली बिजली सब्सिडी रोकना चाहते है.

बिजली विभाग आतिशी ने कहा कि उन्हें विभाग से एक फाइल मिली है, जिसमें बिजली विभाग ने ये प्रस्ताव दिया है कि जो बिजली सब्सिडी केजरीवाल सरकार किसानों औऱ वकीलों को देती है. उसे बंद कर दिया जाए. उन्होंने कहा कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार और दिल्ली के सीएम केजरीवाल और बिजली मंत्री ने ऐसा कोई भी आदेश जारी नहीं किया है.

धिकारियों पर LG और BJP नेता बना रहे दबाव
वहीं, बिजली मंत्री ने कहा कि बावजूद इसके जब अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि उन सबके ऊपर वकीलों-किसानों की बिजली सब्सिडी बंद करने को लेकर एलजी और बीजेपी नेताओं का दबाव है. चूंकि, एलजी और बीजेपी के नेता बार-बार दबाव बना रहे है कि किसी न किसी तरह से केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली के लोगों को मिल रही फ्री बिजली को रोका जाए. उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने उनसे कहा कि बीजेपी नेता एलजी के ऑफिस में बैठे होते है. जहां पर उन्हें फ्री बिजली को बंद करने का प्रेशर किया जाता है

LG साहब अब किसानों और वकीलों से ना करें नफरत- आतिशी
इस दौरान बिजली मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली के अन्नदाताओं किसानों और वकीलों को मिलने वाली बिजली सब्सिडी रोकने के लिए भी अधिकारियों पर एलजी साहब ने ही दबाव बनाया है. उन्होंने कहा कि हमें पता है की एलजी साहब आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल से नफरत करते है, लेकिन मेरा उनसे निवेदन है कि आप सीएम से नफरत करते करते दिल्ली की जनता से नफरत न करने लगे.

आतिशी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि दिल्ली के सभी अन्नदाताओं और वकीलों से कहा कि,LG साहब और बीजेपी के नेता अधिकारियों पर कितना भी दबाव बना लें. मगर, जब तक आम आदमी की सरकार है तब तक हम ना ही किसानों की और न वकीलों की बिजली सब्सिडी रुकने देंगे.

Related posts

Leave a Comment