लव ट्रायंगल में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, गर्लफ्रेंड से अफेयर को लेकर पहले किया झगड़ा; फिर मर्डर

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के जामिया नगर में एक युवक की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक इस वारदात में बीच बचाव करने आए तीन अन्य लोगों पर भी आरोपी ने हमला किया है. यह तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला लव ट्रायंगल के रूप में सामने आया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि घटना जामिया नगर के जाकिर नगर गली छह में शुकवार की शाम का है. मृतक की पहचान मोहम्मद सियान (19) के रूप में हुई है. वह घर के पास ही सीमेंट बालू बिक्री का काम करता था. उसके परिजनों ने पुलिस को दिए शिकायत में शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे सियान से मिलने के लिए आधा दर्जन युवक आए.

जैसे ही सियान घर से बाहर आया, आरोपियों ने अचानक से उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. बचाव में परिवार के तीन लोग आए तो आरोपियों ने उनके ऊपर भी चाकू से हमला किया. इस वारदात में सियान के पेट में चाकू के कई घाव लगे हैं. इससे तेजी से खून बहने लगा. आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं वारदात में घायल अन्य को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि इस वारदात के पीछे लड़की का मामला सामने आया है.

परिजनों और आसपास के लोगों से हुई पूछताछ में पता चला है कि आरोपी की प्रेमिका ने उसे छोड़ दिया है और वह सियान से बात कर रही है. इस बात को लेकर आरोपी ने पहले भी सियान को धमकी दी थी. बावजूद इसके सियान की उस लड़की से बातचीत जारी रही. इस बात से नाराज आरोपी ने सियान को सबक सिखाने के लिए शुक्रवार की रात उसके ऊपर अपने साथियों के साथ मिलकर हमला किया. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी सियान को केवल डराना चाहता था, लेकिन हमले के दौरान सियान आरोपियों पर भारी पड़ने लगा.

ऐसे में आरोपी और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ चाकू से उसके पेट में वार किया. इससे सियान की अंतड़ियां तक बाहर निकल आई और काफी मात्रा में खून बहने लगा. वारदात के बाद आरोपी चाकू लहराते हुए मौके से फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट और दंगा फैलाने की धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की पहचान करने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

Related posts

Leave a Comment